कुल्लू के हाथीथान में 40 वर्षीय व्यक्ति के घर से 27 ग्रांम चिट्टा बरामद

कुल्लू के हाथीथान में 40 वर्षीय व्यक्ति के घर से 27 ग्रांम चिट्टा बरामद

कुल्लू के हाथीथान में 40 वर्षीय व्यक्ति के घर से 27 ग्रांम चिट्टा बरामद

डलहौजी हलचल (कुल्लू) :    कुल्लू जिला में रिष्ठ पुलिस अधीक्षक गुरदेव चंद शर्मा ने नशा तस्करों के विरुद्ध अभियान को और तेज कर दिया है और रिष्ठ पुलिस अधीक्षक के कुशल नेतृत्व में  पुलिस  कुल्लू में एक के बाद एक  नशा तस्करों को गिरफ्तार कर रही  हैं । इसी क्रम में  कुल्लू पुलिस की एक टीम  को दिनांक 13/12/2022 गुप्त सुचना मिली कि भुन्तर थाना के अन्तर्गत हाथीथान में विपिन कुमार पुत्र किशोरी लाल निवासी हाथीथान तहसील भुन्तर जिला कुल्लू हि. प्र. उम्र 40 वर्ष अपने  रिहायशी मकान  में चिट्टा बेचने का अवैध धंधा कर रहा है । जो इस सुचना पर कुल्लू पुलिस की एक टीम  ने विपिन कुमार उपरोक्त के रिहायशी मकान की नियमानुसार तलाशी ली तो विपिन कुमार के कमरे से  27 ग्रांम चिट्टा बरामद किया है।

आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना भुन्तर में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज करके गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश करके पुलिस अभिरक्षा रिमाण्ड प्राप्त किया जाएगा । जिला के बरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने अभियोग के अन्वेषणाधिकारी को निष्पक्षता के साथ अन्वेषण करने के निर्दश दिये हैं और आरोपी के अन्य तस्कर साथियों का पता करके उनके विरूद्ध भी कार्यवाही करने के भी आदेश दिए हैं।

रिष्ठ पुलिस अधीक्षक गुरदेव चंद शर्मा ने कुल्लू की जनता से अपील की है कुल्लू से नशे को समाप्त करने के लिए पुलिस की सहयोग करें और नशे का कारोबार करने वाले लोगों की जानकारी पुलिस को देते रहें ।