25 को नाहन पहुंचेंगे मंत्री हर्षबर्धन चौहान, 26 को करेंगे गणतंत्र दिवस समारोह की अध्यक्षता

25 को नाहन पहुंचेंगे मंत्री हर्षबर्धन चौहान, 26 को करेंगे गणतंत्र दिवस समारोह की अध्यक्षता

25 को नाहन पहुंचेंगे मंत्री हर्षबर्धन चौहान,  26 को करेंगे गणतंत्र दिवस समारोह की अध्यक्षता

डलहौज़ी हलचल (नाहन) : उद्योग, संसदीय मामले एवं आयुष मंत्री हर्षवर्धन चैहान आगामी 25 जनवरी को रात्रि 8 बजे नाहन पहुंचेंगे। वह अगले दिन 26 जनवरी को नाहन के चैगान मैदान में जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह की अध्यक्षता करंेगे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार वह प्रातः 10.40 बजे डाॅ. वाई.एस. परमार की प्रतिमा पर श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे। इसके उपरांत 10.45 बजे शहीद स्मारक पर श्रद्धाजंलि अर्पित करेंगे। वह ठीक 11 बजे चैगान मैदान में 74वें गणतंत्र दिवस के मौके पर ध्वजारोहण करेंगे।

उपायुक्त आर.के. गौतम ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि ध्वजारोहण के उपरांत मुख्य अतिथि परेड का निरीक्षण करेंगे और फिर मार्चपास्ट होगा। मार्च पास्ट के उपरांत मुख्य अतिथि जिला वासियों को संबोधित करेंगे। संबोधन के बाद स्कली बच्चों द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये जाएंगे। मुख्य अतिथि अंत में विभिन्न क्षेत्रों मंे उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले लोगों को सम्मानित भी करेंगे। उन्होंने कहा कि जिला के समस्त उपमण्डल मुख्यालयों में भी गणतंत्र दिवस समारोह आयोजित किया जाएगा। इस संबंध मंे समस्त एसडीएम ने तैयारियां पूरी कर ली हैं।

उपायुक्त ने जिला वासियों से गणतंत्र दिवस समारोह में बढ़चढ़ कर भाग लेने की अपील की है। उन्होंने समस्त अधिकारियों व कर्मचारियों से भी स्टेशन न छोडने तथा समारोह में सम्मिलित होने को कहा है। उन्होंने कहा कि यह राष्ट्रीय पर्व है और सभी नागरिकों को पर्व में अपनी उपस्थित दर्ज करवाकर इसे धूमधाम के साथ मनाना चाहिए।