Movie prime
पंजाब के दो व्यक्तिओं से 10.63 ग्राम चिट्टा बरामद, मामला दर्ज
पंजाब के दो व्यक्तिओं से 10.63 ग्राम चिट्टा बरामद, मामला दर्ज
 
डलहौज़ी हलचल (चंबा) :  पंजाब से दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर पुलिस थाना सदर चम्बा मे मादक द्रव्य अधिनियम की धारा 21, 29 के अन्तर्गत मुकदमा दर्ज कर  सलाखों के पीछे डाल दिया है । राज्य मादक द्रव्य नियंत्रक सैल की टीम को ये सफलता चंबा जिला में मिली है जिसमे टीम ने 10.63 ग्राम चिट्टे के साथ इन दोनों को गिरफ्तार किया है और आज इन्हें अदालत में पेश किया जायेगा।

जानकारी के अनुसार राज्य मादक द्रव्य नियंत्रक सैल के पास यह सूचना थी कि यह दोनों  व्यक्ति पिछले काफी समय से नशीला पदार्थ लेकर चंबा आ रहें है जिसके बाद टीम ने सुनियोजित ढंग से जाल बिछा कर इन दोनों को रंगे हाथों दबोच लिया । शुक्रवार को जब इस सैल को एक बार फिर से उनके चंबा आने की सूचना मिली तो ASI करतार सिंह, HHC मोहम्मद असलम, मनोहर लाल व आरक्षी संजय कुमार ने इन्हें रंगे हाथों पकड़ने के लिए जाल बिछाया। पठानकोट से चंबा को आने वाली बस में दोनों आरोपी सवार हुए तो इन पर पूरी नजर रखने के लिए HCC मनोहर भी बीच रास्ते में इस बस पर सवार हो गया लेकिन दोनों आरोपियों ने अपने सामान के बैग अपने से दूर रखे हुए थे जिस वजह से यह सैल उन्हें रंगे हाथों पकड़ने में खुद को सहज स्थिति में नहीं पा रहा था।

इसी के चलते इस पुलिस टीम ने एक-दूसरे के साथ संपर्क बनाए रखा। शाम को जब यह बस चंबा के मुख्य बस अड्डे पर पहुंची तो वहां पहले से ही करतार सिंह अपने दल के साथ मौजूद था। दोनों आरोपियों ने जब बस से उतरने के लिए बस में खुद से दूर रखे बैग को उठा कर बस से नीचे पांव रखा ही था कि इस पुलिस दल ने मनोहर का इशारा पाते ही दोनों आरोपियों को धर लिया।

उनके पास मौजूद सामान की जब तलाशी ली तो उसके कब्जे से पुलिस को 10.63 ग्राम चिट्टा बरामद किया। दोनों आरोपियों के से जब पूछताछ की तो उन्होंने अपनी पहचान मोहन पुत्र सुरिंदर कुमार निवासी मकान न0 58 गली नंबर 01 निचला गढ़ गेट अमृतसर, पंजाब  उम्र 25 वर्ष और शुभम पुत्र शाम कुमार निवासी मकान न0 56 गली नंबर 01  निचला गढ़ गेट अमृतसर बताई । इसके बारे पुलिस थाना चंबा को जानकारी दी गई जिसके चलते मौके पर पुलिस सदर थाना चंबा की टीम ने पहुंच कर दोनों आरोपियों को अपने कब्जे में लेकर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया।

मामले की पुष्टि करते हुए SP चंबा अरुल कुमार ने बताया कि पुलिस अब इस मामले से संबन्धित अन्य जानकारी हासिल करने का प्रयास करेगी। शनिवार को दोनों आरोपी अदालत में पेश किए जाएंगे।