Movie prime
बन्दर से बचाव करते मकान की दूसरी मंजिल से गिरा 11 वर्षीय बालक , मौत
 
डलहौज़ी हलचल (लडभड़ोल) : तहसील लडभड़ोल क्षेत्र में आए दिन बढ़ रहा उत्पाती बंदरों का आतंक लोगों के लिए परेशानी का सबब बनता जा रहा है यह उत्पादी बंदर जहां लोगों के घरों व दुकानों में घुसकर खाद्य वस्तुओं को चट कर रहे हैं और साथ ही अन्य सामान को तोड़फोड़ कर लोगों को नुकसान  पहुंचा रहे हैं। वही ये बंदर राहगीरों स्कूली बच्चों  सहित महिलाओं वह बुजुर्गों पर हमला कर घायल कर रहे हैं क्षेत्र में अभी तक यह बंदर दर्जनों लोगों पर हमला करके घायल कर चुके हैं जिसमें महिलाएं बुजुर्ग स्कूली बच्चे शामिल है ।

ताजा घटनाक्रम में लडभड़ोल के मेन बाजार में सोमवार सुबह करीब 6:30 बजे एक 11 वर्षीय बालक दिव्यांश शर्मा पुत्र संसार चंद सोमवार सुबह करीब 6:30 बजे मकान की दूसरी मंजिल के छत पर था तो इस दौरान उस पर अचानक एक बंदर ने हमला करना चाहा और बालक  की ओर भागा तो बालक अपना बचाव करते हुए पांव फिसल कर नीचे गिर गया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया परिजनों द्वारा तुरंत उपचार के लिए उसे लडभड़ोल के सिविल अस्पताल लाया गया जहां पर मौजूद डॉक्टर पुरंजय भटनागर ने बालक की गंभीर हालत देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे पालमपुर के लिए रेफर कर दिया जहां पर चिकित्सकों ने बालक को मृत घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसार गांव भड़ोल निवासी दिव्यांश शर्मा आयु 11 साल पुत्र संसार चंद जोकि सातवीं कक्षा का छात्र है।

लडभड़ोल में सुबह सवेरे हुए इस दर्दनाक हादसे से जहां पूरा बाजार गमगीन है वही  लोगों में  दहशत का माहौल भी है। इस दर्दनाक घटना पर स्थानीय व्यापार मंडल प्रधान सुरेंद्र सोनी ने गहरा शोक प्रकट करते हुए बताया कि दुख की इस घड़ी में व्यापार मंडल पीड़ित परिवार के साथ है मृतक बालक के पिता लडभड़ोल बाजार में दुकान करते हैं उन्होंने बताया की बालक की दर्दनाक मृत्यु पर शोक प्रकट करते हुए बाजार 2 घंटे के लिए बंद रखा गया।

स्थानीय पुलिस द्वारा इस हादसे का मामला दर्ज कर लिया गया है हादसे की सूचना मिलते ही प्रशासन की ओर से स्थानीय तहसीलदार मेघना गोस्वामी मृतक बालक के घर पहुंचे और पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया उन्होंने कहा कि प्रशासन की ओर से पीड़ित परिवार की हर संभव सहायता प्रदान की जाएगी।