Movie prime
किहार के मनपनिहार में 31 परिवारों ने थामा भाजपा का दामन
 
डलहौज़ी हलचल (सलूणी) : भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा मंडल डलहौजी की ओर से सोमवार को किहार के मनपनिहार में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर जिला मार्केट कमेटी चंबा के चेयरमैन डीएस ठाकुर ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। इस अवसर पर डीएस ठाकुर ने कहा कि कि यह बड़े हर्ष का विषय है कि डलहौजी विधानसभा क्षेत्र के अल्पसंख्यक, जिन्हें कांग्रेस की ओर से आज तक वोट बैंक के तौर पर ही इस्तेमाल किया जाता रहा है, आज केंद्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा बिना किसी भेदभाव के हर वर्ग व क्षेत्र के उत्थान व विकास में विश्वास रखती है। ठाकुर ने कहा कि डलहौजी विधानसभा हलके के तहत मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के सहयोग से अथाह विकास करवाया जा रहा है, जबकि कोरोना संकट के बावजूद प्रदेश में हो रहे विकास कार्यो को देख बौखलाए कांग्रेस नेता भ्रामक बयानबाजी कर जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। ठाकुर ने कहा कि डलहौजी हलके के अल्पसंख्यक समुदाय की जो भी मांगे होंगी, उन्हें मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के समक्ष उठाकर प्राथमिकता के आधार पर पूरा करवाया जाएगा। इस मौके पर किहार पंचायत की वार्ड पंच बिल्ली बानो, शाहिद मोहम्मद सहित 31 परिवारों ने भाजपा का दामन थामा। इससे पहले किहार पहुंचने पर अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों की ओर से डीएस ठाकुर का भव्य स्वागत भी किया गया, जबकि कार्यक्रम दौरान डीएस ठाकुर ने जन समस्याएं भी सुनी।

कार्यक्रम में भाजपा मंडल डलहौजी के अध्यक्ष विजय ठाकुर, उपाध्यक्ष फारूक भट्ट, उपाध्यक्ष योग सिंह गौतम, पंचायत मिति सलूणी के उपाध्यक्ष विनोद जरयाल, अल्पसंख्यक मोर्चा मंडल अध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक, जिला महामंत्री आसिफ भट्ट व मौसम दीन, जिला अध्यक्ष गुलजारअब्बास भट्ट, युवा मोर्चा मंडल डलहौजी के अध्यक्ष पंकज कश्यप, महिला मोर्चा मंडल डलहौजी की अध्यक्ष सत्यमेव जयते, एससी मोर्चा मंडल अध्यक्ष लेख राज, ओबीसी मोर्चा मंडल अध्यक्ष दीपक टंडन व वरिष्ठ भाजपा नेता पीसी शर्मा मौजूद थे।