Movie prime
बरसाती नाले में बहने से 60 वर्षीय व्यक्ति की मौत
 
 

डलहौज़ी हलचल (ककीरा) भूषण गुरंग : चंबा जिला के भटियात उपमंडल के तहत आते ककीरा क्षेत्र में बीती रात एक दर्दनाक घटना सामने आई जहाँ पर एक व्यक्ति की बरसाती नाले में बह जाने से मौत हो गई है। मृतक व्यक्ति की पहचान 60 वर्षीय कर्म चंद पुत्र चिन्तो निवासी गाँव लधेरा के रूप में हुई है।  बताया जा रहा है कि सायं करीब साढ़े साथ बजे मृतक व्यक्ति अपने छोटे भाई गणेश के साथ घर का सामान लेकर तुनुहट्टी से आ रहा था कि काली माता मंदिर के पास अचानक पाँव फिसलने से वह बरसाती नाले में बह गया। पानी का बहाब इतना तेज था  कि कर्मचंद पानी के साथ ही नाले मे बहता चला गया  छोटे भाई के देखते ही देखते वह नाले में बह गया घटना की सूचना गणेश ने गाँव वालों को दी जिसके बाद कड़ी मशक्कत के बाद गाँव वालों मृतक के शव को घटना स्थल से लगभग 2 हजार फिट नीचे पठानकोट चंबा एन एच 154 के पास नाले में पाइप के साथ फसा हुआ पाया ।

बकलोह पुलिस द्वारा मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर चिलामा के प्रधान अमर बहादुर के साथ पोस्टमाटम के लिए चुवाड़ी हॉस्पिटल ले जाया गया जहाँ पर पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार के लोगों के सपुर्द कर दिया गया ।  

वहीँ ककीरा के कानूनगो प्रवेश शर्मा द्वारा उनके परिवार के लोगो को 10 हज़ार रुपये फोरी राहत दी गई। डी एस पी डलहोजी विशाल वर्मा ने बताया कि इस घटना में 174 CRPC मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्यवाही की जा रही है ।

बता दें कि वीरवार शाम के समय बारिश इतनी तेज थी कि चंबा-कांगड़ा सड़क की ओर से काफी ज्यादा पानी चंबा-पठानकोट एनएच पर तुनुहट्टी पुलिस चेक पोस्ट के समीप आ पहुंचा। वहीं, तुनुहट्टी टोल टैक्स बैरियर के समीप भी पहाड़ी से लगातार पत्थर गिर रहे थे, ऐसे में केरु पहाड़ नामक स्थान के समीप सड़क अवरुद्ध हो गई थी।