Movie prime
बनीखेत में कोरोना के चलते 68 वर्षीय व्यक्ति की मौत
बनीखेत में कोरोना के चलते 68 वर्षीय व्यक्ति की मौत  
 
डलहौज़ी हलचल (चंबा) :  उपमंडल डलहौज़ी के बनीखेत के 68 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना वायरस के चलते मौत हो गई हालाँकि इस व्यक्ति को कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज़ लग चुकी थी। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार उक्त व्यक्ति को पिछले 2 दिन से पीठ दर्द और सांस फूलने की समस्या थी मगर इसे बुखार नहीं था, बीमार होने के चलते उसे  डीसीएचसी डलहौजी ले जाया गया, जहां RAT रिपोर्ट में इसे नेगिटिव पाया गया हालाँकि यहाँ पर उनकी दशा खराब होने के बाद मेडिकल कॉलेज चंबा रेफर कर दिया गया। चंबा में  सेरी  वार्ड में भर्ती कराया गया। यहां उनका आरटी पीसीआर के लिए उसका सैंपल लिया गया, लेकिन मरीज की हालत बिगड़ने के कारण उसे इंटुबैट कर मेडिकल कॉलेज टांडा रेफर कर दिया गया। दुर्भाग्यवश  टांडा ले जाते हुए नूरपुर में मरीज की मौत हो गई, आरटीपीसीआर में उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई।

वहीँ जिला में सोमवार को कोरोना संक्रमण के तीन नए मामले सामने आए हैं। राजनगर के साल व मेडिकल कालेज चंबा से महिला संक्रमित पाई गई हैं। जबकि चकलू से एक व्यक्ति संक्रमित हुआ है। ऐसे में जिला में अभी भी 24 लोग संक्रमित हैं।

उधर मुख्य चिकित्सा अधिकारी चंबा डा. कपिल शर्मा का कहना है कि कोरोना का भय अभी भी बरकरार है, ऐसे में लोग सख्ती से नियमों का पालन करें जिससे कोई भी व्यक्ति संक्रमित न हो सके। उन्होंने कहा कि रविवार को संक्रमण का एक भी मामला सामने नहीं आया था लेकिन आज फिर मामले आए हैं जिससे हमें सतर्क हो जाना चाहिए। जब तक हम नियमों का पालन नहीं करेंगे तब खतरा बना रहेगा इसलिए नियमों का पालन करें।