बिलासपुर के कंदरौर में मिला 26 वर्षीय महिला का शव

बिलासपुर के कंदरौर में मिला 26 वर्षीय महिला का शव

बिलासपुर के कंदरौर में मिला 26 वर्षीय महिला का शव

डलहौज़ी हलचल (बिलासपुर ) : बिलासपुर जिला के कंदरौर में एक 26 वर्षीय महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी हैं। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची गयी हैं और छानबीन की जा रही हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया हैं। वहींमृतक महिला की पहचान लता देवी (उम्र 26 वर्ष) निवासी कुठेड़ा जिला बिलासपुर के रूप में हुई हैं। 

जानकारी के अनुसार, कंदरौर में घास लेने गए कुछ लोगों ने जब शव को देखा तो उन्होंने स्थानीय प्रधान को इस बारे में सूचित किया। प्रधान ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की जा रही हैं। जांच के दौरान मिले महिला के पर्स से आधार कार्ड, एक जहर की शीशी, कुछ फटे हुए नोट बरामद हुए हैं। बता दे की महिला की शादी इसी साल मार्च माह में हुई थी। 

वहींजब इस बारे में मिडिया कर्मियों ने महिला के पति से बातचीत की तो उन्होंने बताया की महिला दो दिन पहले मेरे साथ ही घर से घुमारवीं के लिए आई थी। परन्तु घुमारवीं में मंडी जाने की बात कह कर गाड़ी से उतर गयी और पति वापस घर चला गया। मृतक के पति का कहना हैं की इस बात की खबर उसने उसके भाई और बहन को भी दी थी। उन्होंने बताया की इस दौरान वह बार-बार  मृतक महिला के फोन पर कॉल करता रहा पर महिला ने कोई जबाव नहीं दिया। वहीं, मीडिया कर्मियों ने पूछा की इस बात की एफआईआर पुलिस में क्यों नहीं की तो मृतक महिला के पति ने बताया की जब महिला बोल कर गई थी की मंडी जा रही हूँ तो इसलिए एफआईआर दर्ज नहीं करवाई। 

उधर, मृतक महिला के ससुर का कहना हैं की शादी के कुछ दिनों बाद ही बहु लता देवी और उसके पति ने परिवार से अलग रहने के लिए कहा। जिस पर परिवार ने सहमति दी और दोनों अलग रहने लगे। उन्होंने बताया उनकी बहु ने बीएससी नर्सिंग की हुई थी और वह नौकरी करना चाहती थी। इसलिए परिवार ने भी उसका साथ और दिया और उसकी नौकरी की बात घुमारवीं में स्थित फोर्टिस हॉस्पिटल में भी की थी। 

वहीं, डीएसपी राजकुमार ने बताया की स्थानीय लोगों ने कंदरौर में एक शव होने की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच जारी हैं। उन्होंने बताया की महिला के मौत के असली कारणों का पता तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा।