चिट्टा पकड़ने गई एसआईयू टीम के सदस्य पर तेजधार हथियार से हमला

चिट्टा पकड़ने गई एसआईयू टीम के सदस्य पर तेजधार हथियार से हमला

चिट्टा पकड़ने गई एसआईयू टीम के सदस्य पर तेजधार हथियार से हमला

डलहौज़ी हलचल (बिलासपुर) : नशे के तस्करों पर शिकंजा कसने के लिए गठित की गई एसआईयू टीम पर एक नशा तस्कर ने चाकू से हमला कर दिया, जिससे एक आरक्षी चोटिल हो गया। इस हमले में आरक्षी के बाएं बाजू पर दो जगह चोटें आई हैं।

मिली जानकारी के अनुसार एसआईयू की टीम को सूचना मिली थी कि पुलिस थाना भराड़ी के तहत आने वाले गांव तलवाड़ा के आसपास नशे का व्यापार किया जा रहा है। इस पर एसआईयू की टीम गश्त पर गई हुई थी। एसआईयू की टीम मंगलवार दोपहर तलवाड़ा पुल के समीप पहुंची, तो उन्हें एक युवक दिखाई दिया। टीम का एक सदस्य उससे पूछताछ करने के लिए गाड़ी से उतरा तो पुलिस की टीम को देखकर वह युवक घबरा गया और अपनी जेब से सडक़ के किनारे एक पैकेट फेंक दिया और भागने की कोशिश करने लगा। इस दौरान उस पुलिस आरक्षी ने जब उस युवक को पकडऩे की कोशिश की तो उसने जेब से तेजधार हथियार निकाल कर आरक्षी के ऊपर हमला कर दिया। इससे आरक्षी के बाएं बाजू पर दो जगह जख्म हो गया।

इस हमले के बाद युवक मौके से फरार हो गया। एसआईयू की टीम ने सहायता के लिए और फोर्स मंगवाने के लिए पुलिस थाना भराड़ी के थाना प्रभारी राजेश वर्मा को सूचित किया जिस पर थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गई। पुलिस की टीम ने युवक की तलाश करने के लिए चारों ओर अपना जाल बिछा दिया है। डीएसपी अनिल ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक नशा तस्कर ने पुलिस टीम पर हमला किया है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।