Movie prime
अविनाश राय खन्ना ने 13 अगस्त से शुरू होने वाले हर घर तिरंगा कार्यक्रम को लेकर की बैठक
अविनाश राय खन्ना ने 13 अगस्त से शुरू होने वाले हर घर तिरंगा कार्यक्रम को लेकर की बैठक
 
डलहौज़ी हलचल (सोलन) : सोलन, भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने आज हुई कसौली मंडल की बैठक में हिस्सा लिया, उन्होंने बीएलए चरण यादव के घर लंच भी किया। उन्होंने दिवंगत पवन गुप्ता और स्वर्गीय धर्मेंद्र राणा के घर जाकर उनके परिवारजनों से मुलाकात की, दोनों भाजपा नेता सोलन और नालागड़ के थे, जिन्होंने हाल ही में अपना जीवन खो दिया था।

उन्होंने परिवार के सदस्यों के प्रति संवेदना व्यक्त की। अविनाश राय खन्ना ने 13 अगस्त से शुरू होने वाले हर घर तिरंगा कार्यक्रम की तैयारियों की बैठक ली। उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम विशेष है क्योंकि हिमाचल के सभी घरों में राष्ट्रीय ध्वज लगाया जाएगा। इससे युवाओं और आम जनता में राष्ट्रीय मूल्यों का विकास होगा।

उन्होंने कहा कि हर घर तिरंगा कार्यक्रम हमारे देश की आजादी के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान को याद करने के लिए जागरूकता अभियान के रूप में भी काम करेगा। इसके लिए जागरूकता अभियान के तहत कई प्रदर्शनियां भी लगाई जाएंगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता आगामी कार्यक्रम को लेकर उत्साहित हैं और इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए हमारे कार्यकर्ता घर-घर जाएंगे। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम से राष्ट्रीय मूल्य और देश के प्रति प्रेम बढ़ेगा। इस कार्यक्रम में हमारे सभी वरिष्ठ नेता हिस्सा लेंगे।