Movie prime
कारगिल विजय दिवस पर मंडी में होगा जिला स्तरीय कार्यक्रम
कारगिल विजय दिवस पर मंडी में होगा जिला स्तरीय कार्यक्रम
 
डलहौज़ी हलचल (मंडी) : उपायुक्त अरिंदम चौधरी ने कहा कि मंडी जिले में कारगिल विजय दिवस के उपलक्ष्य पर 26 जुलाई को इंदिरा मार्किट परिसर में बने शहीद स्मारक में जिला स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। वे सोमवार को उपायुक्त कार्यालय के वीडियो कॉन्फ्रेंसिग कक्ष में कार्यक्रम के आयोजन को लेकर संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे। बैठक मंे कार्यवाहक सदस्य सचिव एवं एसडीएम सदर रितिका जिंदल ने मदवार एजेंडा प्रस्तुत किया।

अरिंदम चौधरी ने कहा कि मंडी जिले में जिला स्तरीय कारगिल दिवस समारोह में 26 जुलाई को प्रातः 11 बजे आरंभ होगा। उन्होंने बताया कि इस अवसर पर देश के लिए अपने प्राणों को न्यौछावर करने वाले शहीदों को श्रद्वासुमन अर्पित किए जायेंगे तथा उन्हें भावभीनी श्रद्धांजली दी जायेगी। कार्यक्रम में शहीदों के परिजनों को सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने कार्यक्रम की सफलता के लिए तैयारियों को लेकर संबंधित विभागों को आवश्यक दिशानिर्देश दिए ।

बैठक में अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी अश्विनी कुमार, एसडीएम सदर रितिका जिंदल, मंडी नगर निगम आयुक्त एचएस राणा, पुलिस उप-अधीक्षक मुख्यालय देवराज,एचपीईएसएल मंडी के अध्यक्ष कर्नल प्रताप सिंह, जिला भाषा अधिकारी प्रोमिला गुलेरिया सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।