Movie prime
12वीं कक्षा के परिणाम में गुरु नानक पब्लिक स्कूल डल्हौजी के छात्रों का शानदार प्रदर्शन
12वीं कक्षा के परिणाम में गुरु नानक पब्लिक स्कूल डल्हौजी के छात्रों का शानदार प्रदर्शन
 
डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी) : जिला चम्बा के अग्रणी शिक्षण संस्थान गुरु नानक पब्लिक स्कूल डल्हौजी ने एक बार फिर सीबीएसई बोर्ड द्वारा घोषित 12वीं कक्षा के वार्षिक परीक्षा परिणामों में सफलता के आयाम स्थापित किए हैं।

स्कूल में 12वीं के वार्षिक परीक्षा परिणाम की जानकारी देते हुए स्कूल के प्रधानाचार्य नवदीप भंडारी ने बताया कि स्कूल के 71 विद्यार्थियों ने 12वीं की परीक्षा दी थी, जिनमें से 3 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त कर संस्थान को गौरवान्वित किया है जबकि 25 विद्यार्थियों ने 75 प्रतिशत अधिक और 31 विद्यार्थियों ने 60% से अधिक अंक लेकर स्कूल का मान बढ़ाया है ।

उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों में विज्ञान संकाय में नीलेश शर्मा ने 91.2 प्रतिशत अंक लेकर स्कूल में प्रथम स्थान  हासिल किया है जबकि पलक ठाकुर ने 90 .8प्रतिशत के साथ दूसरा स्थान और प्रसून सिंह ने 90 .2 प्रतिशत अंकों के साथ स्कूल में तीसरा स्थान हासिल किया है जबकि कॉमर्स में विराज तलवार ने 88 .6 प्रतिशत शुभम ने 87 .8% और बनशुका ने 87 .6 प्रतिशत अंक हासिल कर किए हैं।

उधर, स्कूल के प्रिंसीपल नवदीप भंडारी ने इस उपलब्धि पर विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

ये रहा स्कूल का दसवीं का परीक्षा परिणाम

सीबीएसई द्वारा आज दोपहर 10वीं की बोर्ड परीक्षा के जारी किए गए रिजल्ट में गुरु नानक पब्लिक स्कूल  डल्हौजी के विद्यार्थियों ने भी बढ़िया प्रदर्शन दिखाया इस बारे स्कूल के प्रधानाचार्य नवदीप भंडारी ने जानकारी देते हुए बताया कि इस साल स्कूल के 66 छात्रों ने परीक्षा दी थी जिसमे स्कूल के 4 छात्रों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए हैं और 11 छात्रों ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए हैं।

परीक्षा में वंशज ने 94.6 प्रतिशत अंकों के साथ स्कूल में प्रथम स्थान प्राप्त किया तो आंचल सेन ने93.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर दूसरा स्थान हासिल किया जबकि कृतिका देवी और कृतिका कुमारी ने 92.2 प्रतिशत अंक प्राप्त कर संयुक्त रुप से तीसरा स्थान हासिल किया। नवदीप भंडारी ने उत्तीर्ण हुए बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें बधाई दी।