Movie prime
नाबालिग लड़की को अकेला पाकर दो युवकों ने पानी मे नशीली दवाई मिला कर किया दुष्कर्म
नाबालिग लड़की को अकेला पाकर दो युवकों ने पानी मे नशीली दवाई मिला कर किया दुष्कर्म
 
डलहौजी हलचल (चंबा) : चम्बा जिले के अंतर्गत आते एक गांव मे एक नाबालिग लड़की के साथ 2 युवकों द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। घटना के अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए थे, जिन्हें बाद में गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता के परिजनों ने मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

शिकायत के अनुसार पीड़िता अपने पिता की मौसी के घर कपड़े सिलने का काम सीखने के लिए गई थी। जब वह घर पर अकेली थी तो रात करीब 9 बजे 2 युवक जबरन घर में घुस आए। उनमें से एक युवक के हाथ में पानी का गिलास था। उन दोनों ने उसे पानी पिलाया, जिसमें कोई नशीली दवा मिली हुई थी। पानी पीने के बाद वह बेहोश हो गई। उसके बाद वे दोनों उसे कमरे में ले गए और रात भर दुष्कर्म करते रहे। सुबह जब उसे होश आया तो उसने परिजनों को आपबीती बताई। इसके बाद परिजन उसे पुलिस थाना किहार ले गए और शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाने उपरांत दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू दी है।

एसपी चम्बा अभिषेक यादव ने मामले की पुष्टि की है उन्होंने कहा की इस मामले मे 376डी , 452 ,328 और पोकसो  एक्ट की धार 6 के तहत मामला दर्ज किया गया है और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है आगामी कार्यवाही जारी है ।