Movie prime
हिमाचल उत्सव चौथी संध्या
 
डलहौज़ी हलचल (सोलन) : बरिश की कोमल सी बूंदो के बीच हिमाचल उत्सव की चौथी सास्कृतिक संध्या में रंग रौशनी और हुनर का सफर निर्बाध जारी रहा। चौथी संध्या में पहाड़ी गायक सुरेश शर्मा और प्रदीप शर्मा ने अपनी नाटियों से ग्रांउड में मौजूद लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया तो वहीँ गायिका राखी गौतम के सुरीले नग्मों से बारिश की पड़ती बूंदो का एहसास सुखद हो गया ।इनसे पहले  पहले सोलन के कलाकार सोनू भारद्धाज ने जबदस्त गायकी पेश कर सभी को अपना मुरीद बना लिया। सोलन में संगीत स्कूल चलाने वाले संगीत गुरू कैलाश शर्मा का कार्यक्रम भी खूब सराहा गया।

चौथी संध्या में मुख्यातिथी के तौर पर स्टेट एक्साइज व टैक्स विभाग के डीसी श्री देव प्रकाश खाची और विशिष्ठ अतिथि के तौर पर सुंगधा अपार्टमेंटस के एमडी राजीव चोपड़ा मौजूद थे। मुख्यातिथी के साथ उनकी धर्मपत्नी श्रीमति कृष्णा प्रकाश खाची और उनकी बेटी भी मौजूद थी। संध्या में स्टेट एक्साइज विभाग के सहायक आयुक्त मनोज घारू, गोपाल शर्मा, अर्पूव चंदेल, के साथ अधिकारी लायक राम चांस्टा, राकेश भारद्धाज, चंद्र कांत ठाकुर, फूल चंद राणा, अंकुश चौहान, राजेंद्र मोल्टा, धनी राम ठाकुर भी मौजूद रहेे।

SOLAN

चौथी संध्या में स्कूली बच्चों की पाश्चात्य नृत्य पर आधारित गु्रप डांस प्रतियोगिता भी हुई जिसकी निर्णायक की भूमिका कुमारी सुनिता और श्रीमति मंजू भारद्धाज ने निभाई। प्रतियोगिता में जीनियस ग्लोबल स्कूल, यूरो किडस, बीएल स्कूल, साउथवेले वर्ल्ड स्कूल, शेडस संस्थान, गीता आर्दश विद्यालय के बच्चों ने भाग लिया।

चौथी संध्या में गायन प्रतियोगिता हिमाचल आइडल का पहला राउडं आयोजित हुआ जिसमें जूूनियर वर्ग से कुल सात बच्चों ने अगले राउंड में प्रवेश किया। इन सात बच्चों में सुनविया दास, आरव, नीकल शर्मा, आर्याही, अदीति, अदित्य कमल, सुधिका शामिल हैं। सीनियर वर्ग में कुल दस प्रतिभागी रोहन, कुसुम, हरविंद्र, एनी, अंकित, रंजीत, रोहित गुल्शन, दिव्या, यशपाल, निहारिका ने अगले राउंड में जगह बनाई । वीरवार को गायन प्रतियोगिता का फाइनल आयेाजित होगा जिसमें अमित कांडा मेमोरियल नकद इनाम भी दिया जाएगा।