Movie prime
चंद्रताल झील में डूबा कुल्लू के बुराग्रां का व्यक्ति, तलाश जारी
चंद्रताल झील में डूबा कुल्लू के बुराग्रां का व्यक्ति, तलाश जारी
 
डलहौज़ी हलचल (केलांग)  : लाहौल-स्पीति जिले की चंद्रताल झील में रविवार को एक व्यक्ति के डूबने का समाचार है। व्यक्ति कुल्लू के बुराग्रां का रहने वाला बताया जा रहा है। उसकी तलाश के लिए सुंदरनगर से गोताखोर की टीम को बुलाया गया है। व्यक्ति की पहचान पवन कुमार पुत्र पेस राम निवासी बुराग्रां जिला कुल्लू के रूप में हुई है।

ये व्यक्ति झील में कैसे गिरा इस बात का अभी पता नहीं चल पाया है। झील में डूबे व्यक्ति की तलाश जारी है। अभी तक पानी में डूबे युवक का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। उधर एसपी  मानव वर्मा ने बताया कि चंद्रताल में व्यक्ति के डूबने जानकारी मिली है, लेकिन हादसा कैसे हुआ इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। रेस्क्यू दल मौके के लिए रवाना किया गया है जो झील में रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करेगा।

इससे पहले भी एक साल पहले चंद्रताल झील में युवक डूब गया था और उसे भी कड़ी मश्क्कत के बाद ढूंढा गया था। उल्लेखनीय है कि चंद्रताल झील पवित्र मानी जाती है और इसमें नहाना वर्चित है। झील में उतरने पर मनाही को लेकर यहां साइन बोर्ड भी लगाए गए हैं। इससे पहले भी चंद्रताल झील में नहाने उतरे युवकों के डूबने की घटनाएं घट चुकी हैं।