Movie prime
स्कूल से छुट्टी कर घर लौट रहे बच्चों पर रंगड़ों ने किया हमला, हालत स्थिर
स्कूल से छुट्टी कर घर लौट रहे बच्चों पर रंगड़ों ने किया हमला, हालत स्थिर
 
डलहौज़ी हलचल (चुवाड़ी) : ग्राम पंचायत परछोड़ में बुधवार को स्कूल से छुट्टी कर घर लौट रहे करीब 36 छात्र-छात्राओं पर रंगड़ों ने हमला कर दिया, जिस कारण उनकी हालत गंभीर हो गई। घायलों का चुवाड़ी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

बताया जा रहा है कि राजकीय प्राथमिक पाठशाला एवं वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय परछोड़ के छात्र-छात्राएं बुधवार को स्कूल से छुट्टी कर घर लौट रहे थे। इस दौरान बच्चों को रंगड़ों ने काट लिया। बच्चे किसी तरह वहां से भागने में कामयाब हो गए।

जैसे ही रंगड़ों ने उन पर हमला किया तो बच्चों की चीखें निकल गई। बच्चों की चीखें सुनकर स्थानीय लोग वहां पहुंचे, जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए सिविल अस्पताल चुवाड़ी पहुंचाया गया। चुवाड़ी के डाक्टर डीपी सिंह ने बताया सभी बच्चों रंगड़ो के  डंक मारने के बाद सिविल अस्पताल लाया गया है उनका उपचार किया जा रहा है और सभी बच्चों की हालत स्थिर बनी हुई है ।

बिक्रम सिंह जरयाल

उधर घटना की सूचना मिलने के बाद प्रदेश सरकार में मुख्यसचेतक व् स्थानीय विधायक बिक्रम सिंह जरयाल ने नागरिक अस्पताल चुवाड़ी पहुंचकर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला परछोड़ के बच्चों का कुशलक्षेम जाना। उन्होंने बताया कि कुछ बच्चों को आज स्कूल से छुट्टी होने के पश्चात घर जाते समय रंगडो ने काट दिया था जिसके बाद अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है । उन्होंने बच्चों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।