Movie prime
केंद्रीय रक्षा राज्य एवं पर्यटन मंत्री अजय भट्ट ने डलहौज़ी मिलेट्री स्टेशन का किया दौरा
केंद्रीय रक्षा राज्य एवं पर्यटन मंत्री अजय भट्ट ने डलहौज़ी मिलेट्री स्टेशन का किया दौरा
 

डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी) : विवार को केंद्रीय रक्षा राज्य एवं पर्यटन मंत्री अजय भट्ट ने डलहौज़ी मिलेट्री स्टेशन का दौरा किया।उनका यहाँ पहुँचने पर सेना के अधिकारियों सहित उपमंडलाधिकारी नागरिक जगन ठाकुर और डीएसपी संजीव भाटिया ने पुष्पगुच्छ प्रदान कर गर्मजोशी से स्वागत किया ।

राज्य रक्षा एवं पर्यटन मंत्री अजय भट्ट ने बैलून मैदान में सेना द्वारा नवीनतम तकनीक पर आधारित हथियारों का जायजा लिया और भविष्य की चुनौतियां से निपटने के लिए तैयार रहने का आह्वान किया । इसके साथ ही उन्होंने सशस्त्र बलों से उत्कृष्टता के लिए प्रयास करने और राष्ट्र निर्माण के लिए खुद को समर्पित करने का आग्रह किया ।

नवीनतम हथियारों की इस प्रदर्शनी के दौरान दाह डिवीजन के जीओसी और डलहौज़ी मिलिट्री स्टेशन के कमांडर भी उपस्थित रहे।  इस दौरान राज्य रक्षा एवं पर्यटन मंत्री अजय भट्ट ने यहां उपस्थित सेना के अधिकारियों व जवानों के साथ सामूहिक चाय के साथ सब से मुलाकात की और उनका मार्गदर्शन किया। अजय भट्ट ने दाह डिवीजन के फारमेशनों और यूनिटों का भी दौरा किया। उन्होने यहाँ पर सिविल नागरिकों का सेना के साथ बेहतर तालमेल की प्रसंशा की। इस अवसर पर उन्होंने सेना के जवानों को सम्बोधित भी किया ।