Movie prime
1 किलो 38 ग्राम चरस के साथ महिला गिरफ्तार, बंजार थाना का है मामला
 
डलहौज़ी हलचल (कुल्लू)  : कुल्लू पुलिस ने नशे के खिलाफ चलाये गए अपने अभियान के दौरान एक महिला को चरस के साथ गिरफ्तार किया है । मामला  बंजार थाना का है जहाँ  पुलिस टीम ने एक महिला के कब्जे से 1 किलो 38 ग्राम चरस बरामद की है। महिला की पहचान रुको देवी गांव शरण डागर रेला तहसील सैंज  बंजार निवासी के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक, थाटीबीड़ के पास नाकाबंदी के दौरान चैकिंग की जा रही थी। इस दौरान तो थाटीबीड़  की तरफ से समय शाम के समय 43 वर्षीय रूकी देवी आ रही थी। उसके पास एक थैला था। शक के आधार पर बैग की तलाशी ली तो अंदर चरस 1 किलो 38 ग्राम बरामद की है। बैग में रुकी देवी के कपड़े और निजी सामान भी था। पुलिस ने चरस तस्कर महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी कुल्लू गुरुदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि नशा तस्करी से जुड़ी महिलाओं के खिलाफ पुलिस की कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। रुको देवी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस गहनता से छानबीन करेगी कि महिला ने चरस कहां से खरीदी थी और कहां पर इसको ठिकाने लगाने जा रही थी।