Movie prime
आप भी हो जाएँ सावधान - कुल्लू में अश्लील वीडियो बनाकर करीब 16 लाख की ठगी
 
डलहौज़ी हलचल (कुल्लू) : साइबर क्राइम की दुनिया में एक नया नाम जुड़ गया है, जिसे सेक्सटोर्शन कहते हैं। ये शब्द एक्सटॉरशन में सेक्स को जोड़ कर बनाया गया है। जिसका मतलब होता है, ब्लैकमेल करके यौन शोषण करना। हाल ही में साइबर क्राइम ब्रांच को सेक्सटोर्शन से रिलेटेड बहुत से मामले मिले हैं, जिनकी जांच जारी है।

ताज़ा मामला कुल्लू का है जहाँ एक व्यक्ति की अश्लील वीडियो बनाकर करीब 16 लाख की ठगी करने का मामला सामने आया है। कटराईं क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को इसकी शिकायत दी है। कुल्लू के रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसे एक युवती की वीडियो कॉल आई थी। कॉल करने वाली युवती उससे अश्लील बात करने लगी। इसी दौरान वीडियो कॉल करने वाली युवती ने उसकी वीडियो बना ली। जिसके बाद उसने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

युवती उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देती रही। जिसके बाद उसने पैसों की डिमांड करनी शुरू कर दी। उसने अपने दोस्तों व अन्य लोगों से पैसे लेकर युवती को अलग-अलग माध्यम से 15 लाख 88 हजार रुपए ट्रांसफर कर दिए। उसके बाद भी युवती ने और पैसों की डिमांड की। जिसके बाद उसने तंग आकर पुलिस ने मामले की शिकायत दी।