Movie prime
जोगिंदर नगर की ज्योति के मर्डर को लेकर आम आदमी पार्टी ने किया कैंडल मार्च
 
डलहौज़ी हलचल (मंडी) प्रकाश चंद शर्मा : जिला मंडी के जोगिंदर नगर में हुये ज्योति मर्डर को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को मंडी जिला की इन्द्रा मार्केट के ऊपर इकठ्ठे होकर मंडी में कैंडल मार्च निकाला। इस कैंडल मार्च का नेतृत्व हिमाचल प्रदेश आम आदमी पार्टी महिला विंग की उपाध्यक्ष  विभा गुलेरिया ने किया। इस कैडल मार्च में जिला मंडी के मंडला अध्यक्ष  जसप्रीत स्माटी, किसान बिंग के सोशल मीडिया के उपाध्यक्ष तेज राम ठाकुर, आम आदमी पार्टी के बल्ह मीडिया प्रभारी अजय सूर्या,जिला मंडी आम आदमी पार्टी  महिला विंग की अध्यक्ष पदमा गुलेरिया,अभिषेक, हेमादेवी महिला विंग की उपाध्यक्ष, सुनीता, घोष जी,प्रिया घोष, योगेश अरोड़ा सदर यूथ के अध्यक्ष, शिवा, कुलदीप नाचन विधानसभा के उपाध्यक्ष, गुरमुख,इत्यादि लोगों ने इस कैडल मार्च में भाग लिया।

विभा गुलेरिया ने कहा ज्योति मर्डर को लेकर मंडी पुलिस के सुस्त रवैये के चलते अभी तक पुलिस ज्योति के कातिलों को पकड़ नहीं पा रही है। उन्होंने बताया कि उनकी आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रविवार को जोगिंदर नगर ज्योति के घर पर जाकर। ज्योति के माता व पिता से मुलाकात की और बातचीत की तथा कहा कि इस दुख की घड़ी में आम आदमी पार्टी आपके साथ खड़ी है और आपकी बेटी को इन्साफ दिलाने के लिए चाहे उनको को सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरकर आंदोलन करना पड़े उससे भी पीछे नहीं हटेगी आम आदमी पार्टी इसके लिए भी तैयार है।

विभा गुलेरिया  ने कहा कि जोगिन्दर नगर की बेटी ज्योति को आम आदमी पार्टी इन्साफ दिलाकर रहेगी । ज्योति मर्डर मामले को लेकर डीजीपी ने सीआईडी को  दिये आदेश कि वह ज्योति मर्डर मामले की  जांच करे । इस के लिए हिमाचल प्रदेश आम आदमी पार्टी की महिला विंग उपाध्यक्ष विभा गुलेरिया ने डीजीपी का आभार प्रकट किया है और कहा कि जल्द से जल्द जांच को आगे बढ़ाया जाए ताकि आरोपियों को सजा मिल सके।