Movie prime
विधानसभा उपाध्यक्ष ने किया जुनास का दौरा
 
डलहौज़ी हलचल (चंबा) :  विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ हंसराज ने आज ग्राम पंचायत जुनास का दौरा कर लंबित जुनास -मलवास -सूईला संपर्क सड़क के निर्माण को लेकर लोगों की सुझावों और आपत्तियों का समाधान करते हुए लोक निर्माण विभाग को निर्माण कार्य आरंभ करने के लिए विभागीय औपचारिकताएं जल्द पूर्ण करने के निर्देश दिए।

उन्होंने स्थानीय लोगों आश्वस्त करते हुए कहा कि जुनास -मलवास -सूईला संपर्क सड़क के निर्माण कार्य को जल्द शुरू कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस सड़क के निर्मित होने से इस क्षेत्र के तीन गांवों को सुविधाएं मिलेगी जिसमें अप्पर मलवास,लोअर मलवास और सुईला गांव शामिल है।

इस दौरान लोक निर्माण विभाग के कर्मचारियों ने सड़क निर्माण को लेकर प्रारंभिक सर्वे का स्वरूप लोगों के समक्ष रखा। स्थानीय लोगों ने मामले के समाधान का आभार व्यक्त करते हुए जल्द सड़क निर्माण शुरू करने का आग्रह किया ।

विधानसभा उपाध्यक्ष ने लोगों का आह्वान करते हुए कहा कि इस सड़क के निर्माण में जिन लोगों की निजी भूमि आ रही है वे जल्द से जल्द विभाग के नाम भूमि की गिफ्ट डीड करें।

इस अवसर पर पंचायत समिति अध्यक्ष कौशल्या देवी, कनिष्ठ अभियंता लोक निर्माण विभाग गोपाल ठाकुर, पंचायत प्रतिनिधि, पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे।