Movie prime
चांजू-नकरोड संपर्क मार्ग पर कार दुर्घनाग्रस्त , युवा चिकित्सक की मौत
चांजू-नकरोड संपर्क मार्ग कार दुर्घनाग्रस्त युवा चिकित्सक की मौत
 
डलहौज़ी हलचल (चंबा) : चांजू-नकरोड संपर्क मार्ग पर हुए एक दर्दनाक हादसे में युवा चिकित्सक की मौत हो गई है। हादसा उस समय हुआ जब युवा चिकित्सक की कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी । कार में चिकित्सक अकेले ही सवार थे और वे  वैक्सीनेशन कैंप से वापस नकरोड़ की ओर लौट रहे थे।

मृतक चिकित्सक की पहचान अंकुश पुत्र धर्म सिंह वासी वार्ड नंबर तीन जेल रोड जिला मंडी के तौर पर की गई है, जोकि प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नकरोड़ में चिकित्सक के तौर पर कार्यरत था। पुलिस ने मृतक के शव का सिविल अस्पताल दिशा में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटना के विस्तृत कारणों की जांच आरंभ कर दी है।

बुधवार देर शाम डॉक्टर अंकुश वैक्सीनेशन कैंप से वापस नकरोड़ की ओर लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में चमयाग कैंची मोड़ के समीप कार अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे जा गिरी। कार गिरने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने लोगों के सहयोग से घायलावस्था में डॉ अंकुश को उठाकर उपचार के लिए तीसा अस्पताल पहुंचाया। जहां मौजूद चिकित्सक ने डॉ अंकुश को मृत घोषित करार दे दिया। उधर, डीएसपी हेड क्वार्टर अभिमन्यु वर्मा ने कार हादसे में चिकित्सक की मौत होने की पुष्टि की है।

उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर नियमानुसार कानूनी कार्रवाई अमल में लाई गई है। उन्होंने बताया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार हेतु वारिसों को सौंप दिया गया है।