Movie prime
चमेरा-तीन के जलाशय में समा गई कार, घर लौट रहे भरमौर के दो युवकों की मौत
 
डलहौज़ी हलचल (चंबा) : भरमौर के खड़ामुख में सोमवार को एक कार दुर्घटनाग्रस्त होकर एनएचपीसी चमेरा-तीन के जलाशय में समा गई। कार में दो युवक सवार थे, जिसमें से एक युवक का शव बरामद कर लिया गया है, जबकि दूसरे युवक का कोई सुराग नहीं लग पाया है। हालांकि अभी भी लापता युवक की तलाश में सर्च अभियान जारी है। दोनों युवक गरोला में निर्माणाधीन जलविद्युत परियोजना के कार्यरत थे।

सोमवार को वह अपनी रात्रि ड्यूटी करने के बाद सुबह खणी पंचायत स्थित घर की ओर जा रहे थे। इस दौरान खड़ामुख पुल को पार करने के बाद उनकी कार हादसे का शिकार हो गई और जलाशय में जा गिरी। वहां से गुजर रहे लोगों ने दुर्घटना के बारे में पुलिस और अन्य लोगों को सूचित किया। सूचना मिलने के बाद एसडीएम भरमौर समेत अन्य लोग भी वहां एकत्रित हो गए।

एनडीआरएफ की टीम के देर से पहुंचने के कारण सर्च आपरेशन को शुरू करने में देरी हुई। इसके बाद पुलिस, अग्निशमन विभाग व एनएचपीसी के गोताखोरों की टीम पहुंची तो सर्च आपरेशन चलाया गया। इस दौरान जलाशय को भी खाली किया गया, ताकि युवकों की तलाश में जल्दी हो सके। हालांकि देर से टीम के पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन भी किया।

दोपहर बाद करीब 4.00 बजे सर्च आपरेशन में जुटी टीम ने जलाशय के किनारे से कार को बरामद कर लिया। इसमें चालक मनोहर पुत्र मुंशी राम, निवासी चिगूई, खणी, भरमौर का शव कार में ही था। सीट बेल्ट पहनी होने के कारण वह कार से बाहर नहीं गिरा और ड्राइवर सीट पर ही रहा। दूसरे युवक गिलो राम पुत्र जसो राम निवासी गांव बगडू, शिरड़ी, भरमौर का कोई सुराग नहीं लग पाया है। गोताखोरों की टीमों ने संयुक्त तलाशी अभियान चलाया हुआ है।