Movie prime
वार्ड पंच की पिटाई के मामले में तीन लोगों के खिलाफ डलहौज़ी थाना में मामला दर्ज
आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बाथरी गांव मे हुआ था चक्का जाम
 
डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी) :  डलहौज़ी थाना के तहत गत रात हुई वार्ड पंच की पिटाई के मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले में सादिक और सलीम निवासी गाँव मटियाना तहसील डलहौज़ी और रफीक मोहम्मद निवासी ददोग डाकघर ओहरा तहसील सलूनी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

शिकायत कर्ता साबो राम निवासी नरकेयु डाकघर बाथरी द्वारा पुलिस में दी गई शिकायत के अनुसार वीरवार को शाम लगभग 7:15 बजे उपरोक्त आरोपितों ने वार्ड पंच मेहसू राम पुत्र छत्रो राम निवासी गाँव  ग्रंगड़ तहसील डलहौजी को रास्ते में रोका और लाठियों से बुरी तरह से पिटाई कर दी । घटना के बाद उक्त पीड़ित मेहसू राम को इलाज के लिए  सीएचसी बाथरी लाया गया जहाँ से उसे चंबा  रेफर कर दिया गया ।

डीएसपी डलहौज़ी विशाल वर्मा ने कहा है कि इस मामले में पुलिस जांच चल रही है और आगामी कार्यवाही जारी है ।

बता दें कि मेहसू राम से हुई मारपीट के बाद गुस्साए लोगों ने वीरवार रात को चंबा-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बाथरी गांव में चक्का जाम कर दिया। माहौल के तनावपूर्ण होने की जानकारी मिलने पर देर रात एसडीएम डलहौजी जगन ठाकुर व डीएसपी डलहौजी विशाल वर्मा भी मौके पर पहुंचे और लोगों को आरोपितों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही का आश्वासन देकर लगभग रात 11:00 बजे जाम को खुलवाया।