Movie prime
लोहारपुरा में बच्चों की खेल प्रतियोगिताएं करवा मनाया जन्माष्ठमी का पर्व
 

 

डलहौज़ी हलचल (नूरपुर) संजीव महाजन : नूरपुर की पंचायत लोहारपुरा में बच्चों की प्रतियोगिता के साथ जन्माष्टमी महोत्सव मनाया गया । लोहारपुरा पंचायत के प्रधान कृष्ण हीर ने बताया की जन्माष्टमी उत्सव पर ग्राम पंचायत लौहारपुरा पंचायत व आस पास के कुछ सहयोगियों द्वारा जन्माष्टमी पर्व मनाया गया। जिसमें आठ साल से लेकर अठारह साल तक के लड़कों व लड़कियों की दौड़ प्रतियोगिता तथा छोटे बच्चों की फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता करवाई गई। विजेता बच्चों को स्मृति चिन्ह दिए गए, साथ ही मार्शल आर्ट में नैशनल जीत चुकी अनिता ठाकुर को भी सम्मानित किया गया।

इसके साथ ही खुवाड़ा स्कूल बस हादसे में जो छोटा बच्चा बच कर ऊपर आया था उसको भी सम्मानित किया गया।  ये वही बच्चा था जिसने हादसे के बाद सड़क में पहुँच कर हादसे की जानकारी सभी को दी थी।  इसके साथ ही महाशू राम शास्त्री ने अपने कीर्तन द्वारा तथा महिला मंडल की महिलाओं ने भजन कीर्तन द्वारा जन्माष्टमी के त्योहार को मनाया।

कृष्ण हीर ने बताया कि अगले साल इस कार्यक्रम को ओर बड़े स्तर पर किया जाएगा। कृष्ण ने कहा कि इस कार्यक्रम में पंचायत के सभी सदस्यों ने सराहनीय सहयोग किया है। हम सब पंचायत सदस्यों व सहयोगियों का धन्यवाद करते हैं जिनकी वजह से यह कार्यक्रम सफल हुआ है।