Movie prime
सैमसंग डिस्प्ले नोएडा प्राइवेट लिमिटेड द्वारा आयोजित साक्षात्कार के लिए समय में बदलाव
सैमसंग डिस्प्ले नोएडा प्राइवेट लिमिटेड द्वारा आयोजित साक्षात्कार के लिए समय में बदलाव
 
डलहौज़ी हलचल (धर्मशाला) : क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी, शम्मी शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि सैमसंग डिस्प्ले नोएडा प्राइवेट लिमिटेड, बी-1 डी, सेक्टर-81, फेज-2, नोएडा (उत्तर प्रदेश) द्वारा पुरूषों के लिए अप्रेंटिस के 100 पदों के लिए होने वाले साक्षात्कार के समय में बदलाव किया गया है। पहले यह साक्षात्कार सरकारी आई.टी.आई. दाड़ी (धर्मशाला)में कम्पनी द्वारा प्रातः 10.30 बजे किए जाने थे, परन्तु अब यह साक्षात्कार प्रातः 9.30 बजे आयोजित किए जायेंगे, जिसके लिए शैक्षणिक योग्यता आई.टी.आई. (फिटर, इलेक्ट्रिशन, इलेक्ट्रॉनिक्स) पास व आयु सीमा 18 से 22 वर्ष रखी गई है। इन पदों के लिए वेतनमान 9610 रुपए प्रतिमाह व त्योहार बोनस, उपस्थिति भत्ता, त्रैमासिक भत्ता, खाना खाने के लिए कैन्टीन व कम्पनी में आने-जाने के लिए बस की निःशुल्क सुविधा भी प्रदान की जाएगी।

     उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार अपने मूल प्रमाण-पत्रों सहित 21 सितम्बर, 2021 को प्रातः 09.30 बजे सरकारी आई.टी.आई. दाड़ी (धर्मशाला)में कम्पनी द्वारा आयोजित साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए दूरभाष नम्बर 7428596068 पर सम्पर्क कर सकते है।

     रोजगार अधिकारी ने बताया कि साक्षात्कार में भाग लेने वाले उम्मीदवारों को किसी भी प्रकार का यात्रा भत्ता व अन्य देय नहीं दिया जाएगा।