Movie prime
पठानकोट से आ रही कार में सवार पंजाब के युवकों से चरस व चिट्टा बरामद
 
डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी) : जिला चंबा पुलिस के विशेष अन्वेषण दल (एसआइयू) के स्टाफ ने पुलिस थाना चुवाड़ी के तहत आते ढगोह नामक स्थान पर नाकाबंदी के दौरान पंजाब के दो युवकों से चरस व चिट्टा बरामद किया है। एसआइयू दल की ओर से रविवार सुबह ढगोह में  नाकाबंदी की गई थी। इस दौरान पठानकोट की ओर से बनीखेत की तरफ आ रही एक कार को रोककर जब कार सवार दो युवकों से पुलिस ने पूछताछ की तो कार सवार घबरा गए।

पुलिस ने जब शक के आधार पर कार की तलाशी ली तो उनके पास से 380 ग्राम चरस व 2.12 ग्राम हेरोइन (चिट्टा) बरामद हुआ। पुलिस दल ने चरस व चिट्टे सहित कार को अपने कब्जे में लेकर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपितों की पहचान निशांत पुत्र अनिल कुमार निवासी पठानकोट व अंकुश पुत्र जॉन गिल निवासी जिला गुरदासपुर(पंजाब) के तौर पर हुई है।

बता दें कि पुलिस की ओर से नशे के खिलाफ मुहिम तेज कर दी गई है। हर दिन विभिन्न स्थानों पर नाके लगाए जा रहे हैं। वहीं, गुप्त सूचना के आधार पर भी कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है। ऐसे में पुलिस की ओर से की जा रही कार्रवाई से अवैध रूप से नशीले पदार्थ रखने व बेचने वालों में हड़कंप मचा हुआ है।

उधर, डीएसपी डलहौजी विशाल वर्मा ने कहा कि इस संबंध में जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि पुलिस की ओर से अवैध रूप से नशा बेचने व रखने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि यदि उनके आसपास कोई व्यक्ति नशा बेचता या रखता है तो इसकी जानकारी पुलिस को दें, ताकि ऐसे व्यक्तियों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई अमल में लाई जा सके।