Movie prime
रैत पहुँचने पर कांग्रेस नेता आशा कुमारी का कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत
रैत पहुँचने पर कांग्रेस नेता आशा कुमारी का कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत
 
डलहौज़ी हलचल (शाहपुर) :  शाहपुर ब्लॉक् कांग्रेस पेंशनर सेल की बैठक प्रदेश कांग्रेस महासचिव केवल सिंह पठानिया की मौजूदगी में संपन्न हुई। बैठक के दौरान कांग्रेस की वरिष्ठ नेता व डलहौज़ी की विधायक आशा कुमारी विशेष रूप से मौजूद रही।

इस बैठक में पेंशनर सेल के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने शाहपुर कांग्रेस को मजबूती देने के लिए सुझाव दिए और शाहपुर हल्के में कांग्रेस का विधायक बनाने के लिए रणनीति बनाई। आशा कुमारी का रैत में पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। आशा कुमारी ने उन्हें मान सम्मान देने के लिए शाहपुर ब्लॉक् कांग्रेस पेंशनर सेल का आभार व्यक्त किया।

उन्होंने कहा कि पेंशनर सेल की समस्याओं को सुना तथा कहा कि कांग्रेस कमेटी पेंशनर,कर्मचारियों व हर वर्ग को साथ लेकर उनकी डिमांड के आधार पर रूप रेखा बनाती आई है और आगे भी कर्मचारियों,पेंशनरों व हर वर्ग को साथ लेकर 2022 विधानसभा चुनाव के लिए घोषणा पत्र बनाएगी न कि भाजपा पार्टी की तरह बंद कमरे में घोषणा पत्र तैयार करके जनता को गुमराह कर सत्ता हासिल करने के बाद उसके विपरीत काम करते है। कांग्रेस पार्टी जो काम करती है,उसे पूरा करती है और जनता के हितों की रक्षा करने का पूरा दम रखती है। उन्होंने कहा को 2022 में जनता के आशीर्वाद से कांग्रेस सत्ता में आएगी और प्रदेश के रुके हुए विकास कार्य को आगे बढ़ाने का काम करेगी।