Movie prime
उटीप पनिहार से कुम्हारका कैंची मोड़ तक लगाये जाएँ क्रैश बैरीयर
उटीप पनिहार से कुम्हारका कैंची मोड़ तक लगाये जाएँ क्रैश बैरीयर
 
 
डलहौज़ी हलचल (चंबा) : जिला परिषद् मनोज कुमार मनु ने अधिशाषी अभियंता पीडबल्यूडी विभाग चम्बा से  चम्बा उटीप सेरी रोड़ पर उटीप पनिहार से लेकर कुम्हारका कैंची मोड़ तक क्रैश बैरीयर लगवाने की मांग की है।

अधिशाषी अभियंता पीडबल्यूडी विभाग को दिए एक पत्र के माध्यम से उन्होंने कहा है कि  वैसे तो पीडबल्यूडी विभाग चम्बा द्वारा बेहतरीन कार्य किये जा रहे हैं । हर जगह सड़कों के जाल बिछाये जा रहे हैं । जहां सड़कें नहीं हैं वहां नई सड़के बन रही हैं, जहां बनी हैं वहां चोड़ी हो रही है लगभग मेरे वार्ड में हर जगह सड़कें पक्की हो गई हैं ।

उन्होंने मांग की है कि चम्बा उटीप सेरी रोड़ वैसे तो अच्छी और पक्की बनी हैं परंतु उटीप पनिहार से लेकर कुम्हारका कैंची मोड़ तक क्रैश वैरीयर लगाना चाहते हैं । उपरोक्त स्थान पर पिछले दिनों बहुत दुर्घटनाएं भी हुई हैं और न जाने कितनी जानें जा चुकी है और कितने के घर सूने हो गये हैं । एक सोच है कि शायद क्रैश वैरीयर होते तो इतनी बड़ी दुर्घटनायें न होती ।

उन्होंने उम्मीद जताई है कि जिस तरह से बेहतरीन कार्य विभाग की तरफ से हो रहे हैं उसी प्रकार हमारी इस मांग पर भी गौर की जायेगी ।  प्रार्थना है कि उटीप पनिहार से लेकर कुम्हारका कैंची मोड़ तक क्रैश बैरीयर लगाये जायें ।