Movie prime
कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए गठित जिला स्तरीय समिति ने यहाँ किया औचक निरिक्षण
 
डलहौज़ी हलचल (शिमला) :  कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए गठित जिला स्तरीय समिति ने मंगलवार को नेशनल हाईवे से घोड़ा चैकी, संकटमोचन, संकटमोचन से तारा देवी आदि का औचक निरिक्षण किया और आम मजदूरों, जनमानस, बच्चों व दुकानदारों को कोविड नियमों के बारे में जागरुक किया। यह जानकारी आज यहां मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी एवं सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण शिमला रमणीक शर्मा ने दी।

उन्होनें बताया कि निरीक्षण के दौरान आम जनता तथा प्र्यटाकें को मास्क पहनने और कोविड प्रोटोकाॅल की अनुपालना सुनिश्चित करने के संबंध में जागरुक किया। इस अभियान के दौरान लोगों को वैक्सीनेशन के बारे मेें भी जागरुक किया। उन्होनें कहा कि वैक्सीन लगाने के बाद भी कोविड प्रोटोकाॅल का पालन करे, माॅस्क लगा कर रखें, उचित दूरी बनाए रखे तथा भीड़-भाड़ वाले क्षेत्रों में न जाएं। इस दौरान उन्होनें प्रवासी मजदूरों को भी टीका लगाने बारे और माॅस्क के महत्व बारे  जागरुक किया ।

इस अवसर पर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी एवं सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण शिमला ने कई जागरुकता शिविर लगाए। लोगों ने शिविरों में बढ़ चढ़ कर भाग लिया तथा कोविड प्रोटोकाॅल के पालन करने का आश्वासन दिया।