Movie prime
ग्राम पंचायत पधरोटू के गांव मटौला में दर्जनों लोगों ने थामा कांग्रेस का हाथ
 

 

डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी) : उपमंडल डलहौजी के तहत आती ग्राम पंचायत पधरोटू के गांव मटौला के दर्जनों ग्रामीणों ने आज भाजपा छोड़ कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया । मंगलवार सुबह विधानसभा विधायक आशा कुमारी ने काँग्रेस पार्टी मे शामिल कर उनका फूल मालाओं से पार्टी में स्वागत किया।

इससे पहले  ग्राम पंचायत पधरोटू पँहुची विधायक आशा कुमारी का कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया । वहीं गांव के ग्रामीणों में  बरफो राम , चिनो देवी, किशोरी लाल , ओंकार , प्रवीण कुमार , फुल्मो देवी ,सनी कुमार ,रेखा देवी, अभिषेक, अशोक कुमार, वार्ड पंच रीना देवी और राकेश कुमार ने उनके नेतृत्व में पार्टी का दामन थामा। विधायक आशा कुमारी ने काँग्रेस पार्टी से जुड़े नए कार्यकर्ताओं का पार्टी में स्वागत करते हुए उन्हें पार्टी की नीतियों की जानकारी दी। साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने का आह्वान भी किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिद्धांतों पर चलने वाली पार्टी है जिसने 70 वर्षो में देश के विकास के कई आयाम लिखे हैं। इस बार प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी, जिसके बाद लोगों की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिन भी लोगों को कांग्रेस पार्टी में  विश्वास है वे स्वेच्छा से पार्टी का दामन थाम सकते हैं।

इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों पर भी कटाक्ष किए। कहा कि प्रदेश और केन्द्र में भाजपा की डबल इंजन सरकार हर मोर्चे पर फेल हुई है। जिसका जवाब आगामी विधानसभा चुनाव में खुद जनता भाजपा को देगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से भाजपा की जन विरोधी नीतियों को भी जन-जन तक पहुंचाने की बात कही।

बता दें कि जय भारत महा जनसंपर्क अभियान के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारी गांव- गांव दस्तक दे रहे हैं। ग्रामीणों को भाजपा सरकार की कुनीतियों को गिनाकर समर्थन मांग रहे हैं तो संविधान बचाने को शपथ भी ले रहे हैं।

तस्वीरें

कांग्रेस

कांग्रेस

कांग्रेस

कांग्रेस