Movie prime
डॉ मारकण्डा ने किए विभिन्न भवनों के उद्घाटन, कल मुख्यमंत्री उदयपुर व केलांग में करेंगे लाखों की योजनाओं का शिलान्यास
 
 डलहौज़ी हलचल (केलांग) : तकनीकी शिक्षा, जनजातीय विकास और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री डॉ रामलाल मारकंडा ने आज उदयपुर खण्ड के अंर्तगत विभिन्न भवनों का उद्घाटन किया। उन्होंने 16 लाख 90 हज़ार की लागत से निर्मित राजकीय प्राथमिक पाठशाला लोअर शकोली का उद्घघाटन किया। तत्पश्चात उन्होंने  6 लाख की लागत से निर्मित महिला मण्डल भवन छातिंग , व 3 लाख 50 हज़ार लागत से निर्मित महिला मण्डल भवन  बिहाली  का उद्घाटन किया। डॉ मारकंडा ने कृषि विभाग के आत्मा परियोजना द्वारा चल रहे प्रशिक्षण शिविर  किशोरी में भी किसानों से मिलकर उन्हें अधिक से अधिक प्राकृतिक कृषि की ओर बढ़ने के लिए प्रेरित किया।

डॉ मारकंडा ने उदयपुर पहुंच कर मुख्यमंत्री के रविवार के लाहौल दौरे की तैयारियों को लेकर विश्राम गृह में अधिकारियों की बैठक ली। उन्होंने कहा कि  मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 29 अगस्त को अपने एक दिवसीय लाहौल घाटी के दौरे पर आएंगे।  मुख्यमंत्री  सुबह उदयपुर पहुंच कर विभिन्न योजनाओं के शिलान्यास और उद्घाटन करने के बाद उदयपुर के आईटीआई ग्राउंड में 10 बजे लोगों को संबोधित करेंगे।

इसके बाद मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर के माध्यम से ही जिला मुख्यालय केलांग पहुंच कर भी करोड़ों रुपए की योजनाओं और स्कीमों की सौगात लोगों को देने के बाद पुलिस ग्राउंड में जनसभा को भी सम्बोधित  करेंगे।

इस दौरान उनके साथ एसडीएम राजकुमार, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण बीसी नेगी, क्षेत्रीय प्रबंधक परिवहन निगम मंगल मनेपा, के अलावा अन्य विभागीय अधिकारी भी मौजूद रहे।