Movie prime
ककीरा स्थित स्वामी हरीगिरि अस्पताल में सुचारू हुई पेयजल व्यवस्था
ककीरा स्थित स्वामी हरीगिरि अस्पताल में सुचारू हुई पेयजल व्यवस्था
 
डलहौज़ी हलचल (ककीरा) भूषण गुरंग  :  ककीरा (KAKERA)  स्थित स्वामी हरीगिरि (SWAMI HARIGIRI) अस्पताल में करीब चार दिन बाद पानी की सप्लाई चालू हुई है, जिससे अस्पताल स्टाफ, नर्सिग प्रशिक्षुओं सहित मरीजों ने राहत की सांस ली है। उक्त पेयजल समस्या को डलहौज़ी हलचल की ओर से प्रमुखता से उठाया गया था, जिस पर हरकत में आते हुए संबंधित विभाग की ओर से पानी की सप्लाई को सुचारू कर दिया गया।

अस्पताल में पानी न आने के कारण यहां पेयजल सहित पानी से संबंधित अन्य समस्याएं पेश आ रही थीं। इस संबंध में स्टाफ की ओर से संबंधित विभाग को कई बार अवगत भी करवाया जा चुका था लेकिन इसके बावजूद भी अस्पताल में पानी नहीं आ रहा था। यहां नर्सिग कॉलेज की 140 प्रशिक्षु भी पढ़ाई कर रहे हैं, जिनके लिए बाहर से पानी भरकर लेकर आना पड़ रहा था।

प्रशासनिक अधिकारी आरसी राणा ने जताया आभार

अस्पताल के प्रशासनिक अधिकारी आरसी राणा का कहना था कि उन्होंने इस बाबत कई बार जलशक्ति विभाग को लिखत व मौखिक रूप से अवगत करवाया था।

उन्होंने पानी की सप्लाई सुचारू होने पर डलहौज़ी हलचल , भटियात विधायक बिक्रम सिंह जरयाल सहित प्रशासन का आभार व्यक्त किया है। उधर, जल शक्ति विभाग के सहायक अभियंता पवन कौंडल ने बताया कि अस्पताल के लिए जाने वाली पाइप लाइन भराड़ी के पास बारिश के कारण करीब तीन जगह से टूट गई थी, जिस कारण यह समस्या पैदा हुई थी।