Movie prime
फरोटका में क्रिकेट प्रतियोगिता में डीएस ठाकुर ने नवाज़े विजेता व उपविजेता
आशा कुमारी की गृह पंचायत में मूलभूत सुविधाओं का अभाव - डीएस ठाकुर
 
डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी) : जिला मार्केट कमेटी चंबा के चेयरमैन डीएस ठाकुर ने रविवार को उपमंडल डलहौजी के तहत आने वाली ग्राम पंचायत रुलयाणी के फरोटका में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता में बतौर मुख्यातिथि शिरकत कर प्रतियोगिता की विजेता व उपविजेता टीमों को सम्मानित किया।

वहीं, ठाकुर ने कहा कि यह खुशी की बात है कि क्षेत्र के युवा खेलों में बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं। उन्होंने युवाओं से ओसल पंचायत के निवासी अंतरराष्ट्रीय हाकी खिलाड़ी वरुण शर्मा की तरह खेल में पारंगत होकर शिक्षा के साथ-साथ खेलों के क्षेत्र में भी अपना व अपने क्षेत्र व जिला का नाम रोशन करने का आह्वान किया। इसके उपरांत ठाकुर ने रोहला गांव में लोगों से मुलाकात कर प्रदेश सरकार की उपलब्धियां व जन कल्याणकारी योजनाएं गिनवाईं। वहीं जन समस्याएं भी सुनी।

डीएस ठाकुर ने कहा कि हैरानी की बात है कि छठी मर्तबा विधायक बनी आशा कुमारी की गृह पंचायत में मूलभूत सुविधाओं का अभाव है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के सहयोग से डलहौजी हलके का एक समान विकास करवाया जा रहा है।

ds

वहीँ ग्राम पंचायत रुलियानी के चोंरी फाटी गाँव के तीन अल्पसंख्यक परिवारों और पंचायत के ही साधु राम व बिमला देवी ने केंद्र की मोदी सरकार व प्रदेश की जयराम सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं से प्रभावित होकर कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थामा। डीएस ठाकुर ने भाजपा मंडल डल्हौजी की ओर से शामिल सभी परिवारों का भाजपा परिवार स्वागत किया।

ds

इस अवसर पर स्थानीय वार्ड सदस्य कमलेश बैरी, मंडल उपाध्यक्ष सतीश टंडन, ग्राम पंचायत मलूड़ा के उप प्रधान पंकज बैरी, वार्ड सदस्य धनेरणी देशराज, वार्ड सदस्य बाथरी वरुण सहगल और अमरीक वर्मा भी उपस्थित रहे।