आशा कुमारी के चुनावी अभियान में उतरे छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री टी एस बाबा

आशा कुमारी के चुनावी अभियान में उतरे छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री टी एस बाबा

आशा कुमारी के चुनावी अभियान में उतरे छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री टी एस बाबा

डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी) : शुक्रवार को डलहौज़ी विधान सभा क्षेत्र और मौजूदा कांग्रेस प्रत्याशी आशा कुमारी के चुनाव प्रचार के दौरान एक अनोखा और अद्भुत नज़ारा देखने को मिला । जब चुनाव प्रचार में शामिल वरिष्ठ कांग्रेस नेता और छत्तीसगढ़ के मौजूदा स्वस्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव लचोड़ी में लोगो के साथ झूमते और नाचते दिखे । इसी दौरान वहां मौजूद हज़ारो की भीड़ ने भी इस अद्भुत नज़ारे का खूब लुत्फ़ उठाया और उनका साथ दिया 

आपको बता दे की डलहौज़ी विधान सभा क्षेत्र की विधायिका और मौजूदा कांग्रेस प्रत्याशी आशा कुमारी को जनता का भरपूर जन समर्थन प्राप्त हो रहा है, इसी कड़ी में शुक्रवार को आशा कुमारी के समर्थन में हज़ारो युवाओं ने  एक शानदार बाइक रैली का भी आयोजन किया । बाइक रैली तेलका मैदान से लचोड़ी, सुंडला से मंजीर तक गई, वही इस रैली में हज़ारो से ज्यादा युवाओं ने भाग लिया । सभी युवाओं ने अपनी बाइक पर कांग्रेस का झंडा लगा कर 'आशा कुमारी ज़िंदाबाद' के नारे लगाएं । वही छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता टी एस सिंहदेव भी मौके पे शामिल हुए और  उन्होंने युवाओं की उत्सुकता और जोश देख कर उनकी खूब तारीफ़ की और बताया की 'हिमाचल विधान सभा चुनाव में युवाओं की भूमिका महत्वपूर्ण रहेगी ।

 पिछले चुनाव में आशा कुमारी की जीत में युवाओं का बड़ा योगदान रहा था और इस बार भी कांग्रेस की जीत की पटकथा युवा ही लिखेंगे । वही बाइक रैली में उपस्थित अमित कुमार जो की सलूणी के रहने वाले है वो बताते है की डलहौज़ी विधान सभा क्षेत्र की विधायिका आशा कुमारी ने सूबे में विकास के बहुत सारे काम किये है तथा कोरोना महामारी के दौरान हमारे साथ हिम्मत से खड़ी रही थी और हम आगे भी उन्ही का साथ चाहते है । साथ ही साथ बता दे की आशा कुमारी ने शुक्रवार को भी अपना चुनावी दौरा जारी रखते हुए ग्राम पंचायत खरल और सलूणी का दौरा किया तथा लोगो सम्बोधित करते हुए उनके नेतृत्व में हुए विकास कार्यो को जनता के समक्ष रखा और आने वाले चुनाव में उन्हें भारी मतों से जीता कर डलहौज़ी विधान सभा क्षेत्र के विकास कार्यो को जारी रखने का आग्रह किया ।