चुनावी निगरानी टीम ने डमटाल में गाड़ी से पकड़ा 2 करोड़ रुपये कैश

चुनावी निगरानी टीम ने डमटाल में गाड़ी से पकड़ा 2 करोड़ रुपये कैश

चुनावी निगरानी टीम ने डमटाल में गाड़ी से पकड़ा 2 करोड़ रुपये कैश

डलहौज़ी हलचल (धर्मशाला) : कांगड़ा जिले के सीमांत क्षेत्र डमटाल में चुनावों के मद्देनजर लगाए गए नाके पर पुलिस की एक टीम ने एक गाड़ी से 2 करोड़ रुपये कैश बरामद किया है। मामले में आगे तफ्तीश जारी है। जिला निर्वाचन अधिकारी (उपायुक्त) डॉ. निपुण जिंदल ने बताया कि चुनावों को शांति पूर्वक संपन्न कराने के लिए प्रशासन पूरी मुस्तैदी से काम कर रहा है। जगह जगह नाके लगा कर गाड़ियों की आवाजाही पर नजर रखी जा रही है। स्टेटिक निगरानी दल और पुलिस टीमें विभिन्न जगहों पर गाड़ियों की जांच के साथ साथ संदिग्ध गतिविधियों पर पैनी नजर रख रहे हैं।


डॉ. निपुण जिंदल ने स्वयं शनिवार को ज्वाली क्षेत्र के ज्वाली पोलिंग बूथ, जो संवेदनशील की श्रेणी में है, पर जाकर आसपास के लोगों और व्यापारियों से बातचीत की तथा चुनावी प्रक्रिया से जुड़ी उनकी समस्याओं और असामाजिक तत्वों की गतिविधियों को लेकर जानकारी हासिल की। उन्होंने आमजन को निर्भीक होकर मतदान करने को लेकर प्रशासन की ओर से पूरी व्यवस्था चाक चौबंद रखने का भरोसा दिलाया।
इस मौके पर अर्धसैनिक बल और पुलिस की टुकड़ी ने फ्लैग मार्च निकाल कर लोगों को भयमुक्त होकर मतदान करने का संदेश दिया।
डॉ. निपुण जिंदल ने ज्वाली और फतेहपुर विधानसभा क्षेत्रों मे तैनात स्टेटिक निगरानी टीमों द्वारा लगाए नाकों का औचक निरीक्षण भी किया। उन्होंने खुद भी नाके पर कई गाड़ियों के दस्तावेज जांचे और ड्यिूटी पर तैनात अधिकारियों को पूरी सतर्कता से काम करने तथा हर गतिविधि पर बारीकी से नजर रखने के निर्देश दिए।