चुराह में विजय संकल्प अभियान के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भरी हुंकार

चुराह में विजय संकल्प अभियान के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भरी हुंकार

चुराह में विजय संकल्प  अभियान के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भरी हुंकार

डलहौज़ी हलचल (चंबा) : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भाजपा के विजय संकल्प अभियान के तहत चंबा के चुराह में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने दावा किया विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में भाजपा की सरकार जरूर बनेगी। भाजपा इस बार रिवाज बदलेगी और प्रदेश में फिर से सरकार बनाएगी।  इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम काे भी सुना। चुराह में रैली को संबोधित करते हुए जयराम ठाकुर ने दावा किया कि इस विधानसभा चुनाव के बाद भाजपा फिर से सरकार बनाएगी। भाजपा हिमाचल प्रदेश में रिवाज बदलने पर काम कर रही है। हर हाल में मिशन रिपीट होगा।

जयराम ठाकुर ने कहा एक बार फिर चंबा में आपके दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। आज से आधिकारिक चुनाव प्रचार की शुरुवात चंबा से की है। चंबा आकर मुझे खुशी है कि देवी देवताओं का आशीर्वाद लेकर चुनाव प्रचार का शुभारंभ किया।चंबा हर जगह से दूर है। लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के करीब है। मोदी चंबा आये ये हमारा सौभाग्य है। देश के लोगों को क्या पता था कि चंबा कहां है। उन्हें क्या पता था कि मिंजर मेला क्या है। मगर हमें खुशी है कि प्रधानमंत्री मोदी ने मन की बात में जिक्र किया।मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर चुराह के बाद चंबा विधानसभा क्षेत्र में भी रैली को संबोधित किया। हरिपुर में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यहां भारी संख्‍या में कार्यकर्ता पहुंचे।

जयराम ठाकुर ने कहा हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी ने अपने अध्यक्ष को मजबूत बनाने के लिए चार कार्यकारी अध्यक्ष बना दिए। लेकिन, इनमें से दो कार्यकारी अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। जबकि, महज दो कार्यकारी अध्यक्ष ही शेष रह गए। इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व पर भी चुटकी ली। उन्होंने कहा पिछले दिनों कांग्रेस ने दिल्ली में देशभर के लोगों को बुलावा भेजा कि महंगाई पर बात की जाएगी। लेकिन, इस दौरान जिन राहुल गांधी को कांग्रेस देश का नेता मानती है, उन्होंने आटे के भाव को किलो के हिसाब से नहीं बल्कि लीटर के हिसाब बोला।

उन्होंने कहा कि जो लोग इतने वर्षों तक सत्ता में रहे तथा बड़े परिवार से थे। उन्हें क्यों प्रदेश की गरीब जनता का दुख दर्द समझ नहीं आया। प्रदेश में भाजपा सरकार बनते ही सबसे पहले गरीबों की भलाई के लिए योजनाएं लागू की गईं, ताकि उन्‍हें किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े।