डलहौज़ी में डी.एस. बनाम ओ.पी.एस के पोस्टर्स ने बढाई भाजपा खेमे में बेचैनी

डलहौज़ी में डी.एस. बनाम ओ.पी.एस के पोस्टर्स ने बढाई भाजपा खेमे में बेचैनी

डलहौज़ी में डी.एस. बनाम ओ.पी.एस  के पोस्टर्स ने बढाई  भाजपा खेमे में बेचैनी

डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी) : डलहौज़ी विधान सभा क्षेत्र में मुख्य मुक़ाबला 6 बार की विधायक आशा कुमारी और मौजूदा भाजपा प्रत्याशी डी.एस. ठाकुर के बीच है । शनिवार को भाजपा प्रत्याशी  डी.एस. ठाकुर के खिलाफ डलहौज़ी विधान सभा क्षेत्र में DS बनाम OPS के पोस्टर देखे गए जो की क्षेत्र के अंदर चर्चा का विषय बने हुए है । सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार ये पोस्टर्स कल रात से देखने को मिल रहे है, वही कयास यह भी लगाए जा रहे हैं की ये पोस्टर्स पुरानी पेंशन योजना (OPS) ना मिलने से नाराज़ अधिकारियों ने भाजपा के खिलाफ आक्रोश में लगाए है।

भाजपा के एक कार्यकर्ता ने नाम गोपनीय रखने की शर्त पर यह  बताया की इस तरह की पोस्टर्स और इस तरह की चुनावी रणनीति चाहे वो कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा की गयी हो या OPS अधिकारीयों द्वारा वो कही न कही चुनाव से पहले भाजपा को नुक्सान पंहुचा सकती है । पुरे हिमाचल प्रदेश में पुरानी पेंशन योजना एक अहम चुनावी मुद्दा बना हुआ है, कई कर्मचारी भाजपा से बहुत नाराज़ है और वह चाहते है की पुरानी पेंशन योजना सरकार फिर से लागु करे। वहीं डलहौज़ी की जनता बढ़ते महंगाई और बेरोज़गारी से भी त्रस्त है । बताया जा रहा है की इसी से तंग आ कर ये पोस्टर्स बकरोटा और ठंडी सड़क में लगाए गए है।

इस मौके पे मौजूद राम ठाकुर ने बताया की यह पोस्टर्स भाजपा के प्रति लोगो के रोष को दर्शाता है और भाजपा ने न तो महंगाई रोकने के लिए कोई भी उचित कदम उठाये और न ही बढ़ती बेरोज़गारी को दूर करने के लिए कुछ किया । वही पुरानी पेंशन योजना से जो सरकारी कर्मचारियों को पहले राहत  मिलती थी सरकार ने वो भी छीन ली, वो आगे बताते है की इस मुश्किल दौड़ में कांग्रेस पार्टी ही जनता का एक मात्र विकल्प बन कर उभड़ रही हैं और 12 नवंबर को मतदान के दिन वो डी.एस.(DS) या ओपीएस (OPS)  में से ओपीएस (OPS) को चुनेंगे और कांग्रेस पार्टी को भारी मतों से जिताएंगे  साथ ही साथ आपको यह भी बता दे की आने वाले चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने हिमाचल में पुरानी पेंशन योजना (OPS) को लागू करने का समर्थन किया है।

इसी बीच आशा कुमारी का चुनावी दौरा शनिवार को भी जारी रहा, उन्होंने इन्द्रेश्वर, मंजीर और शाली ग्रामों का दौरा कर लोगो को कांग्रेस द्वारा किये गए विकास कार्यो से अवगत कराया तथा 12 नवंबर को कांग्रेस के पक्ष में मत डालने का आग्रह किया ।