पुखरी के गाँव कटारा में पलकों पर बिठाये डीएस ठाकुर

पुखरी के गाँव कटारा में में पलकों पर बिठाये डीएस ठाकुर

पुखरी के गाँव कटारा में पलकों पर बिठाये डीएस ठाकुर

डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी) : जनसम्पर्क अभियान के तहत डलहौज़ी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी डीएस ठाकुर ने ग्राम पंचायत पुखरी के गाँव कटारा में आयोजित नुक्कड़ जनसभा में भाग लिया। यहाँ पहुँचने पर स्थानीय लोगों ने डीएस ठाकुर का भव्य स्वागत किया। उन्होंने मतदाताओं से कहा कि डलहौजी के विकास के लिए 12 नवंबर को राजशाही रिवाज बदलने के लिए कमल के फूल के सामने वाला बटन दबाएं।

उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से डलहौजी में राजशाही परिवार पर जनशाही भारी पड़ रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश की डबल इंजन सरकार के कार्यकाल के दौरान देश व प्रदेश का अथाह विकास हुआ है। गांव-गांव को सड़क से जोड़ने के लिए कार्य किया गया है। हर क्षेत्र में विकास की झड़ी लगा दी गई है। प्रदेश सरकार ने विधानसभा क्षेत्र डलहौजी के विकास में भी कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी है। अब समय आ गया है कि जनता भाजपा के पक्ष में मतदान कर एक बार फिर से उसे डलहौजी व प्रदेश में कार्य करने का अवसर मिले।

प्रदेश में दोबारा से भाजपा की सरकार बनते ही कोने-कोने तक विकास की रफ्तार पहुंचेगी। डलहौजी विधानसभा क्षेत्र में भी कार्य रफ्तार पकड़ेंगे तथा हर क्षेत्र में विकास करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल के दौरान प्रदेश में विकास की गति धीमी पड़ जाती है। इसका खामियाजा यहां की जनता को भुगतना पड़ता है।

उन्होंने भव्य स्वागत व आपार जनसमर्थन के लिए ग्राम पंचायत पुखरी की जनता का हार्दिक आभार। उन्होंने कहा कि ग्राम पंचायत पुखरी की जनता पहले से ही राजशाही रिवाज बदलने का मन बना चुकी है।

तस्वीरें