भटियात के आजाद उम्मीदवार निर्मल सिंह पांडे ने रोड शो कर किया शक्ति प्रदर्शन

भटियात के आजाद उम्मीदवार निर्मल सिंह पांडे ने रोड शो कर किया शक्ति प्रदर्शन

भटियात के आजाद उम्मीदवार निर्मल सिंह पांडे ने रोड शो कर किया शक्ति प्रदर्शन

डलहौज़ी हलचल (चुवाड़ी) : गुरुवार को चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भटियात विधानसभा क्षेत्र से आजाद उम्मीदवार निर्मल सिंह पांडे ने रोड शो के माध्यम से शक्ति प्रदर्शन किया। यह रोड शो सुबह 10:00 बजे चुवाड़ी से शुरू हुआ और लहाडू, सियूंता, द्रमनाला और हटली होते हुए समोट ने आकर शाम 5:00 बजे समाप्त हुआ। इस रोड शो में हजारों की संख्या में निर्मल पांडे के समर्थकों ने हिस्सा लिया । इस बार भटियात विधानसभा क्षेत्र में आजाद उम्मीदवार निर्मल सिंह पांडे जिन का चुनाव निशान टोपी है को जनता का भारी समर्थन मिल रहा है ।

गौर हो कि निर्मल सिंह पांडे को जनता खुद चंदा इकट्ठा करके दे रही है। अभी तक निर्मल सिंह पांडे के खाते में 20 लाख से भी अधिक चंदा चुनावी प्रचार के लिए भटियात की जनता से मिल चुका है।  निर्मल सिंह पांडे के समर्थकों का कहना है कि पूर्व में रहे विधायकों ने जनता को ठगा है। और कोई भी विधायक जनता की कसौटी पर खरा नहीं उतरा है।  निर्मल सिंह पांडे ने कुड्डी पंचायत में प्रधान रहते हुए कुड्डी पंचायत के लोगों के लिए सड़क बनवा कर पहले ही खुद को साबित कर दिया है। निर्मल पांडे के समर्थकों का कहना है वे  गरीब और मेहनतकश जनता के नेता है जो जनता के हक के लिए हमेशा लड़े हैं। यही एक ऐसे नेता है जो कि ये यह बात कर रहे हैं कि अगर वे विधायक बनते हैं तो अपनी सैलरी का 65% हिस्सा जनता की सुविधाओं पर खर्च करेंगे।

निर्मल सिंह पांडे का कहना है कि भटियात के कई गांव आज भी सड़क सुविधा से महरूम है। भटियात में स्वास्थ्य व्यवस्था चरमराई पड़ी है। उन्होंने कहा कि हमारे पास भटियात के विकास के लिए एक दृष्टिकोण है शायद यही वजह है कि हमें जनता का भरपूर सहयोग और समर्थन मिल रहा है।