महिलाओं का मिल रहा भरपूर साथ, तभी है जीत का पूर्ण विश्वास: आशा कुमारी

महिलाओं का मिल रहा भरपूर साथ, तभी है जीत का पूर्ण विश्वास: आशा कुमारी

महिलाओं का मिल रहा भरपूर साथ, तभी है जीत का पूर्ण विश्वास: आशा कुमारी

डलहौज़ी हलचल (चंबा) : डलहौज़ी विधायिका और मौजूदा कांग्रेस प्रत्याशी आशा कुमारी का चुनावी अभियान खूब सुर्खिया बटोर रहा है और वो आये दिन अपने क्षेत्र के लोगो से मिल रही है ।   इसी कड़ी में बुधवार को आशा कुमारी ने सिमणी गांव का दौरा किया तथा जनता को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा की  " सरकार होती है लोगो की भलाई के लिए और डलहौज़ी विधान सभा क्षेत्र से हमें महिलाओ का भरपूर समर्थन प्राप्त है ।

महंगाई के कारण आज आम महिलाओं को घर चलाने में कितनी असुविधा होती है ये मैं एक महिला होने के नाते बहुत अच्छे से जानती हूँ, रसोई गैस की एक घरेलू सिलेंडर की कीमत 1 हजार रुपये से ऊपर पहुंच चुकी है, जो एक साधारण और गरीब परिवार की पहुंच से दूर हो गई है ।  ग्रामीण क्षेत्रों में उज्ज्वला योजना के तहत हजारों परिवारों को रसोई गैस कनेक्शन और सिलेंडर प्रदान किया गया था, लेकिन केवल कनेक्शन ही मुफ्त था और उसके बाद प्रतिमाह उन्हें ही सिलेंडर भराना है । महंगाई के चलते अब यह सिलेंडर और चूल्हे घर के किसी कोने में या गोदाम में पड़े हुए हैं ।

मौके पे मौजूद सिमणी निवासी ममता कुमारी ने भी विधायिका की बातों का पुर जोर समर्थन किया और बताया की उनके लिए इस बढ़ती महंगाई में घर चलाना बहुत मुश्किल हो रहा है, और भाजपा सरकार ने इसके रोकथाम के लिए कोई सहायता नहीं किया । आने वाले दिनों में कांग्रेस ही पुरे हिमाचल का राजनैतिक विकल्प है । आशा कुमारी आगे बताती है कि यह दाम ऐसे ही बढ़ते ही जायेंगे और लोग परेशान होते रहेंगे लेकिन भाजपा को सिर्फ सत्ता चाहिए और उसके लिए वो कुछ भी करने को तैयार है । वह आगे बताती है कि जिस तरह से चुनाव होने के बाद भाजपा ने महंगाई से लोगो को त्रस्त किया, जनता 12 नवंबर को होने वाली हिमाचल चुनाव में उनको बराबर जवाब देगी ।