सियुन्ता में बोले अमित शाह , ऊपरी हिमाचल भी भाजपा का और निचला हिमाचल भी भाजपा का

सियुन्ता में बोले अमित शाह , ऊपरी हिमाचल भी भाजपा का और निचला हिमाचल भी भाजपा का

सियुन्ता में बोले अमित शाह , ऊपरी हिमाचल भी भाजपा का और निचला हिमाचल भी भाजपा का

डलहौज़ी हलचल (चंबा) : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हिमाचल में भाजपा के चुनाव प्रचार की शुरुआत कर दी है। उनकी पहली रैली चंबा जिला के सियुन्ता ग्राउंड में हुई, जहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी विक्रम सिंह जरयाल के पक्ष में चुनाव प्रचार करते हुए वहां के लोगों से भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की।

इस दौरान अमित शाह ने कहा कि चुनाव में भाजपा को विजयी बनाकर लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के हाथों को मजबूत करने में अपना योगदान दें। केंद्र और राज्य सरकार ने बिना किसी भेदभाव के कार्य संस्कृति को बढ़ावा दिया है। योजनाओं से हर वर्ग को लाभ पहुंचाया है। शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री ने नई कार्यशैली को जन्म दिया है। उनके नेतृत्व में देश और प्रदेश तेजी से आगे बढ़ रहा है। अर्थव्यवस्था में सुधार होगा तो हिमालय राज्य में उसकी अहम भूमिका होगी और हिमाचल को इसके लिए याद किया जाएगा।

अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा सुन लें, ऊपरी हिमाचल भी भाजपा का और निचला हिमाचल भी भाजपा का होगा। भेदभाव की राजनीति अगर किसी ने की है तो वह सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस ने की है। टोपी की राजनीति पर बात करते हुए अमित शाह ने कहा कि लाल टोपी भी भाजपा की है और अब हरी टोपी भी भाजपा की ही होगी।परिवारवाद पर तंज कसते हुए अमित शाह ने कहा कि अब राजा रानी का नहीं, जनता का जमाना है। लोकतंत्र का पर्व आया है, अब राजा रानी का जमाना नहीं रहा जनता का जमाना है।चंबा रैली में अमित शाह ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की पीठ थपथपाते हुए कहा कि उनके मजबूत नेतृत्व में हिमाचल ने हर क्षेत्र में विकास किया है। उसके प्रयासों से हर वर्ग को केंद्र और राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिला है। हिमाचल को ड्रग फ्री राज्य बनाने के लिए भाजपा को जिताएं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ को मजबूत करने के लिए और प्रदेश को विकास की आगे ले जाने के लिए भाजपा के पक्ष में वोट करें।

चंबा के बाद अमित शाह मंडी जाएंगे। यहां करसोग के बरल ग्राउंड में भाजपा प्रत्याशी दीपराज भंथल के लिए वोट अपील करेंगे। चंबा और करसोग के बाद अमित शाह शिमला के भट्टाकुफर कसुम्पटी में पार्टी प्रत्याशी सुरेश भारद्वाज के पक्ष में चुनावी रैली करेंगे।