Movie prime
बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी पिता ने जहर खा कर दी जान
 
डलहौज़ी हलचल (चंबा) : बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी पिता ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी है। पुलिस ने सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर उसका मैडीकल कॉलेज अस्पताल चंबा में पोस्टमार्टम करवाने के बाद मामले पर CRPC की धारा 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई। मामले की पुष्टि सदर पुलिस थाना प्रभारी शकीनी कपूर ने की है।

जानकारी के अनुसार बीते दिन मृत व्यक्ति के खिलाफ उसकी बेटी ने दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया था। पुलिस इस मामले में आरोपी पिता की तलाश में थी तो उक्त आरोपी पुलिस से खुद को छिपाए हुए था।

मंगलवार सुबह पुलिस थाना चंबा को सूचना मिली की चंबा उपमंडल के दायरे में आने वाले गांव में एक व्यक्ति मृत हालत में पड़ा हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस दल ने घटनास्थल पर जाकर जायजा लिया तो मृत व्यक्ति के नाम से थोड़ा से खून निकला हुआ था तो साथ ही उससे बदबू आ रही थी जो कि जहरीले पदार्थ की थी।

पुलिस ने जब मृत व्यक्ति के बेटे से पूछताछ की तो उसने अपने पिता की मौत को लेकर किसी तरह का संदेह नहीं जताया। परिणामस्वरूप पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसका मेडिकल कॉलेज अस्पताल चंबा में पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस ने बताया कि मृतक व्यक्ति के खिलाफ महिला पुलिस थाना चंबा में उनकी बेटी की शिकायत के आधार पर उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 व 506 के तहत मामला दर्ज है।