Movie prime
डलहौज़ी के पत्रकार राजेश्वर बहल को हिमाचल गौरव युवा पत्रकार राज्य स्तरीय पुरूस्कार
डलहौज़ी के पत्रकार राजेश्वर बहल को हिमाचल गौरव युवा पत्रकार राज्य स्तरीय पुरूस्कार
 
डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी) : राष्ट्रीय प्रेस दिवस के अवसर पर नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्टस हिमाचल प्रदेश के राज्य स्तरीय वार्षिक अधिवेशन ऊना में आयोजित किया गया जिसकी अध्यक्षता नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्टस के राष्ट्रिय अध्यक्ष रास बिहारी बोस ने  की जबकि  मुख्य अतिथि  के रूप में हिमाचल भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और राज्य के छठे वित्त आयोग का अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती रहे वहीँ गगरेट के विधायक राजेश ठाकुर भी विशेष तौर पर मौजूद रहे।

कार्यक्रम के दौरान डलहौज़ी से दैनिक सवेरा के पत्रकार राजेश्वर बहल को हिमाचल गौरव युवा पत्रकार राज्य स्तरीय अवार्ड से नवाज़ा गया। जानकारी देते हुए नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्टस के कार्यकारणी सदस्य विशाल आनंद ने बताया कि इस कार्यक्रम में राज्य के साथ साथ देश भर के पत्रकारों ने भाग लिया कार्यक्रम के दौरान स्कूली बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया । उन्होंने राजेश्वर बहल को हिमाचल गौरव युवा पत्रकार राज्य स्तरीय अवार्ड  मिलने पर बधाई दी और आशा व्यक्त की कि वे आगे भी जनमानस की सेवा में इसी तरह से जुटे रहेंगे । उन्होंने कहा कि पत्रकारिता में वह ताकत है जो समाज की दशा व दिशा बदल सकती है

वहीँ डलहौज़ी से दैनिक सवेरा के पत्रकार राजेश्वर बहल ने नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्टस (इण्डिया ) के द्वारा इस सम्मान के लिए राष्ट्रिय अध्यक्ष रास बिहारी बोस सहित समस्त टीम का हार्दिक आभार व्यक्त किया है । उन्होंने  राष्ट्रीय प्रेस दिवस के मौके पर सभी पत्रकार बंधुओं को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जनता को सही, निष्पक्ष, प्रामाणिक और सामयिक सूचना से शिक्षित करने में पत्रकारों की अहम् महत्वपूर्ण भूमिका है, यह स्वस्थ लोकतंत्र के लिए जरूरी भी है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया का प्रयोग समाज में एकता, सौहार्द और सजगता बढ़ाने में होना चाहिए।