Movie prime
डंगे का काम शुरू नहीं हुआ तो अनशन पर बैठ जाऊंगा : जैसी राम
 
डलहौज़ी हलचल (ककीरा) भूषण गुरंग  : सोमवार तक यदि डंगे का काम शुरू नहीं हुआ तो मैं मशीन के आगे लेट जाऊंगा और अनशन पर बैठ जाऊंगा और काम नहीं चलने दूंगा । शासन और प्रशासन को ये चेतावनी दी है उपमंडल डलहौज़ी के तहत आती बैली पंचायत के उप प्रधान जैसी राम ने।

उन्होंने कहा कि नैनीखड़ मेल रोड पर कटाई का काम जोरों से चल रहा है।  लेकिन एक जगह नडाल गांव के नीचे एक जगह ऐसी है जहां पर डंगा लगाने की बेहद जरूरत है क्योंकि नीचे से पूरी जगह खाली हो चुकी है । पीछे कटाई करने की जगह है नहीं इसलिए उसके ऊपर थोड़ा-थोड़ा मशीन द्वारा कटाई करके काम चलाने वाला काम कर रहे हैं जो कि हमें बिल्कुल भी मंजूर नहीं है ।  वहां पर डंगा लगना बहुत ही जरूरी है । उन्होंने कहा कि यहाँ से भारी भरकम गाड़ियां गुजरती हैं और कभी भी यहां पर हादसा हो सकता है।  उन्होंने कहै कि इसके बारे में हमने विभाग से भी कई बार आग्रह किया है और यहां का जो ठेकेदार है आरके महाजन उसके मुंशी को भी हमने बहुत बार बोला है।  लेकिन वह इस बात को सुनते ही नहीं है ।

उन्होंने कहा कि मिडिया के माध्यम से शासन और प्रशासन को चेतावनी देता हूं कि अगर सोमवार तक डंगे का काम शुरू नहीं हुआ तो मैं मशीन के आगे लेट जाऊंगा और अनशन पर बैठ जाऊंगा मैं काम नहीं चलने दूंगा।  यहां पर प्रशासन और करके खुद देखें कि अगर वहां पर जरूरत है या नहीं । मैं अपने गांव वासियों के साथ मिलकर यहां पर सोमवार को 10:00 बजे धरने पर बैठ जाऊंगा और मैं प्रशासन को और डिपार्टमेंट को यह आगाह करना चाहता हूं कि 10:00 बजे तक सोमवार को अगर इस डंगे के बारे में कोई निर्णय नहीं हुआ तो हम लोग धरने पर बैठ जाएंगे और मशीन पर काम नहीं होने देंगे ।