Movie prime
राज्यस्तरीय हॉकी प्रतियोगिता के मुख्यातिथि होंगे भारतीय हॉकी के सितारे वरूण शर्मा
राज्यस्तरीय हॉकी प्रतियोगिता के मुख्यातिथि होंगे भारतीय हॉकी के सितारे वरूण शर्मा
 
डलहौज़ी हलचल (चंबा) :  भारतीय हॉकी टीम के सितारे वरूण शर्मा का चंबा मुख्यालय पहुंचने पर बुधवार को पारंपरिक वाद्य यंत्रों से स्वागत किया जाएगा। हॉकी हिमाचल, हॉकी चंबा तथा डीसीए चंबा सहित अन्य संस्थाओं व लोगों की ओर से वरूण के स्वागत की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। वरूण हॉकी हिमाचल की ओर से चंबा के ऐतिहासिक चौगान में आयोजित राज्यस्तरीय जूनियर हॉकी प्रतियोगिता (पुरुष वर्ग) के समापन समारोह में बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे। जैसे ही वरूण पुराने बस अड्डे पर पहुंचेंगे तो वहां पर उनका जोरदार स्वागत होगा। इसके बाद उनका रोड़ शो होगा। अंत में वह चंबा चौगान में चल रही प्रतियोगिता के समापन पर खिलाड़ियों में जोश भरेंगे।

यह पहली बार होगा, जब कोई अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी चंबा मुख्यालय में आयोजित प्रतियोगिता में बतौर मुख्यातिथि होगा। वहीं, संयुक्त सचिव हिमाचल हॉकी एवं अध्यक्ष हॉकी चंबा मनुज शर्मा ने कहा कि यह चंबा के लिए बेहद खास दिन होगा, जो कि इतिहास में दर्ज रहेगा। उन्होंने कहा कि आज हॉकी खिलाड़ियों व खेल में नया जोश भरने की जरूरत है, ताकि वरूण की तरह सभी खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए अपने प्रदेश तथा देश का नेतृत्व कर सकें। वरूण शर्मा चंबा में चल रही प्रतियोगिता के दौरान खिलाड़ियों में जोश भरने के साथ ही उन्हें सही दिशा भी देंगे। सही मार्गदर्शन के बाद खिलाड़ी अपनी प्रतिभा को और निखार पाएंगे। उन्होंने कहा कि चंबा एक ऐतिहासिक शहर है। यहां के कण-कण में इतिहास छुपा हुआ है।

उन्होंने विभिन्न संस्थाओं तथा लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि वरुण के स्वागत के लिए सभी चंबा मुख्यालय पहुंच जाएं। मनुज शर्मा ने कहा कि जिला चंबा सहित पूरे प्रदेश में प्रतिभा की कमी नहीं है। यदि प्रतिभाओं को निखारा जाता है तो वे और बेहतर कर सकती हैं। यही कारण है कि खिलाड़ियों को बेहतर मंच प्रदान करने के लिए लगातार कार्य किया जा रहा है।