Movie prime
14 जून को 11 बजे जहां भी हो वहीं से प्रार्थना करें.
 

डलहौज़ी हलचल (चंबा) : कोरोना वैश्विक महामारी से असामायिक मृत्यु को प्राप्त हुए लोगों की दिवंगत आत्माओं की शांति हेतु 14 जून को सर्व धर्म प्रार्थना की जाएगी ।

उपायुक्त चंबा डीसी राणा ने जिला के सभी लोगों से अपील की है कि 14 जून को 11:00 बजे आप जहां भी हो वहीं से प्रार्थना में 2 मिनट के लिए शामिल हो सकते हैं । घर में हो या कार्यालय में या अपने दुकान में, यात्रा के दौरान भी 2 मिनट के लिए प्रार्थना करें ।

यह प्रार्थना हमें अपनों को श्रद्धांजलि देने के लिए करनी है, जिन्हें कोरोना महामारी ने हमसे छीन लिया और हम कोविड-19 प्रोटोकॉल के कारण उन परिवारों के सदस्यों को हिम्मत भी नहीं दे पाए । जिले में 133 के करीब लोगों ने इस वैश्विक महामारी के कारण अपनी जान गवाई है उनकी मोक्ष यात्रा में परिजन भी शामिल नहीं हो पाए हैं । इसी परिपेक्ष में उपायुक्त कार्यालय परिसर में 14 जून को 11:00 बजे सीमित रूप से सर्वधर्म प्रार्थना की जाएगी ।

उपायुक्त ने कहा है कि हम सभी को 2 मिनट के मौन में उनके लिए भी दुआ करनी है जोकि कोरोना संक्रमण के कारण अस्पतालों या घरों में उपचाराधीन है। उनके जल्द स्वास्थ्य लाभ के लिए भी कामना करें ।

उनके लिए भी दुआ करनी है जो इस संकट की घड़ी में मदद के लिए आगे आए हैं ।

फ्रंटलाइन वर्कर्स स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सक नर्सिंग स्टाफ सहित अन्य सभी कर्मियों ने दिन-रात संक्रमित मरीजों के इलाज करने में पूरी ताकत लगाई है,का भी धन्यवाद करना है जो संकट की घड़ी में मानवता की सच्ची सेवा में लगे हैं । और यह प्रण भी लेना है की महामारी से बचाव के सभी उपायों को अपनाकर सुरक्षित रहें और दूसरों को भी सुरक्षित करें । और इस सर्व धर्म प्रार्थना मुहिम को सफल बनाएं ।