Movie prime
द रियल बिग बॉस इंडिया का का निर्देशन करेंगे बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर देव शर्मा व देवाशीषधर
 

डलहौज़ी हलचल (हमीरपुर) :- बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर देवाशीष और डीआर सीरीज के डायरेक्टर देव शर्मा इंडिया का पहला रियालिटी शो लेकर आ रहे हैं, जो कि पहली बार नॉर्थ इंडिया में फिल्माया जाएगा। जिसका नाम होगा "द रियल बिग बॉस". इस शो को बॉलीवुड के डायरेक्टर देव शर्मा व देवाशीष डायरेक्ट कर रहे हैं। देवाशीष ने काफी प्रसिद्ध सीरियल को डायरेक्ट किया है। जैसे की: कसौटी जिंदगी की, तू सूरज में सांझ पिया, कार्तिक पूर्णिमा, पहरेदार पिया, छोटी बहू, कलश, मधुबाला, रब ने बना दी जोड़ी और ना आना इस देश लाडो इत्यादि ऐसे बहुत सारे सीरियल है जिनके यह निर्देशन रहे हैं। साथ ही वे "ना आना इस देश लाडो" के सीरियल में गोल्डन अवॉर्ड विनर बेस्ट डायरेक्टर चुने गए हैं।

इस शो में देश- भर से प्रतिभागी भाग ले रहे हैं, जिसके लिए ऑडिशन शुरू हो चुके हैं।इस शो में बॉलीवुड से जुड़े विभिन्न कलाकारों के साथ-साथ आम कलाकारों को भी भाग लेने का मौका दिया जाएगा। डायरेक्टर देवाशीष ने बताया कि शो में ऑडिशन के जरिए एंट्री होगी।उन्होंने निर्णय लिया है कि शो के ऑडिशन पूरे इंडिया में लिए जाएंगे और शो नॉर्थ इंडिया में ही दर्शाया जाएगा। इस रियलिटी शो में बॉलीवुड के महान कलाकार मिथुन चक्रवर्ती और धर्मेंद्र मेहमान के तौर पर शो में एंट्री करेंगे। "द रियल बिग बॉस" में बॉलीवुड के कई कलाकार मेहमान के तौर पर आते रहेंगे।

रियलिटी शो को होस्ट बॉलीवुड के कलाकारों द्वारा किया जाएगा, जिसकी घोषणा जल्द ही डायरेक्टर के द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी जाएगी। हिमाचल के सुप्रसिद्ध साहित्य लेखक गुरमीत बेदी भी इस शो में रहेंगे खास मेहमान। गुरमीत बेदी जोकि बैजनाथ से संबंध रखते हैं और देश व विदेश में अपने साहित्य का लोहा मनवा चुके हैं और कई पुरस्कार भी अपने नाम कर चुके हैं गुरमीत बेदी हिमाचल राज्य के सूचना एवं जनसंपर्क विभाग में डिप्टी डायरेक्टर के पद पर कार्यरत भी है।

डी आर सीरीज के डायरेक्टर देव शर्मा ने बताया की यह शो सेलिब्रिटीज का हिस्सा नहीं है इसमें आम जनता भी भाग ले सकती है और इसमें फर्श से अर्श तक का सफर साथ मिलकर दिखाने की कोशिश की जाएगी। इस शो को नेशनल चैनल पर प्रसारित किया जाएगा।