Movie prime
विधायक पवन नैयर ने राज्य स्तरीय जूनियर हॉकी प्रतियोगिता का किया शुभारंभ
विधायक पवन नैयर ने राज्य स्तरीय जूनियर हॉकी प्रतियोगिता का किया शुभारंभ
 
डलहौज़ी हलचल (चंबा) :  हॉकी हिमाचल की ओर से तीन दिवसीय राज्यस्तरीय जूनियर हॉकी प्रतियोगिता का सोमवार को ऐतिहासिक चौगान में विधिवत तरीके से शुभारंभ हुआ। प्रतियोगिता के शुभारंभ मौके पर सदर विधायक पवन नैय्यर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। 

विधायक पवन नैयर ने इस मौके पर कहा कि जिला चंबा करीब 15 वर्षो के बाद राज्यस्तरीय हाकी प्रतियोगिता की मेजबानी कर रहा है। प्रतियोगिता में प्रदेश के 8 जिलों की टीमें भाग ले रही है। यहां पर बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों का चयन राष्ट्रीय स्तरीय प्रतियोगिता के लिए होगा,जो कि तेलंगाना में अक्टूबर माह के दूसरे सप्ताह में होगी। उन्होंने  बताया कि राज्यस्तरीय हॉकी प्रतियोगिता की मेजबानी करने के लिए चंबा पूरी तरह से तैयार है और प्रतियोगिता करवाने को लेकर खासा उत्साहित है। चौगान में प्रतियोगिता के आयोजन के लिए सभी पुख्ता प्रबंध किए गए हैं  ताकि  खिलाड़ियों को बेहतर सुविधाएं मिल सकें। 

पवन नैयर ने टूर्नामेंट के सफल आयोजन हेतु 25 हजार रुपए देने की घोषणा की और खिलाड़ियों से खेल को खेल की भावना से खेलने का आग्रह किया । उन्होंने यह भी कहा कि बहुउद्देशीय परियोजनाएं एवं  ऊर्जा मंत्री  सुखराम चौधरी 29 सितंबर को इस राज्य स्तरीय जूनियर हॉकी प्रतियोगिता के समापन समारोह में मुख्य अतिथि होंगे।

इस दौरान हॉकी हिमाचल के संगठन सचिव मनुज शर्मा ने मुख्य अतिथि विधायक पवन नैयर को शाल टोपी व स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित भी किया। उन्होंने टूर्नामेंट आयोजन की रूपरेखा के बारे में विस्तार से जानकारी भी दी। 

इस अवसर पर उपनिदेशक उच्च शिक्षा प्यार सिंह चाडक, जिला युवा सेवाएं एवं खेल अधिकारी प्रदीप धीमान, सचिव हॉकी चंबा पुनीत सेठी वह अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।