Movie prime
डीआर सीरीज के द्वारा फिल्माए गए गाने साह को 1 दिन में एक लाख से अधिक लोगों ने देखा
डीआर सीरीज के द्वारा फिल्माए गए गाने साह को 1 दिन में एक लाख से अधिक लोगों ने देखा
 
डलहौज़ी हलचल (हमीरपुर) : डीआर सीरीज के बैनर तले फिल्माया गया गाना साह 15 तारीख को यार ओंकार के बैनर तले रिलीज किया गया। गाने को विनीत गिल के द्वारा गाया गया तथा इसके बोल मिलन रजोवाल के द्वारा लिखे गए हैं । म्यूजिक कैंडी बिट्स के द्वारा दिया गया है ।गाने की डायरेक्शन डीआर सीरीज के डायरेक्टर देव शर्मा के द्वारा की गई है तथा इसकी प्रोडक्शन डीआर सीरीज के द्वारा की गई है।

डीआर सीरीज के डायरेक्टर ने बताया कि गाने को 1 दिन में एक लाख से अधिक लोगों के द्वारा देखा गया तथा गाने को खूब सराहा जा रहा है । इसके लिए डायरेक्टर देव शर्मा श्रोताओं का बहुत धन्यवाद किया । उन्होंने बताया कि जल्द ही कुल्लू की वादियों में डीआर सीरीज द्वारा रूह फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी जिसमें हिमाचल पंजाब के साथ देश के अन्य राज्यों के कलाकार अपना अभिनय का प्रदर्शन करेंगे ।

उन्होंने बताया कि फिल्म को बड़े पर्दे पर भी रिलीज किया जाएगा तथा फिल्म को हिंदी तथा पंजाबी दो भाषाओं में डब किया जाएगा । उन्होंने बताया कि यह एक सामाजिक फिल्म है जिसमें एक थीम के अंतर्गत सामाजिक भावनाओं को दर्शाया जाएगा । साथ ही उन्होंने बताया कि डीआर सीरीज का यह प्रयास है कि हिमाचल की खूबसूरती को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाया जाए जिससे हिमाचल में पर्यटन को बढ़ावा मिले और साथ ही रोजगार के नए अवसर हिमाचल के लोगों को प्रदान हो सके ।

साथ ही उन्होंने बताया कि उनका तथा उनकी कंपनी का उद्देश्य है कि हिमाचल के उभरते हुए कलाकारों को बड़े पर्दे तक पहुंचाया जाए जिससे कि वह अपनी प्रतिभा का बेहतर प्रदर्शन कर सकें।